Homeन्यूजगुना में बर्बरता की हदें पार! अगवा कर युवक को पिलाई पेशाब

गुना में बर्बरता की हदें पार! अगवा कर युवक को पिलाई पेशाब

और पढ़ें

गुना। मध्य प्रदेश के गुना शहर में अमानवीयता की हदें पार कर दी गई। यहां एक युवक को जूतों की माला पहनाई गई, महिलाओं के कपड़े पहनाए गए, उसका सिर मुंडवा दिया गया, मुंह काला कर दिया और हद तो देखिए इंसान के रूप में हैवान बने लोगों ने युवक को पेशाब भी पिलाई।

युवक से बर्बरतापूर्ण मारपीट का वीडियो भी वायरल कर दिया और बीस लाख रुपये लेकर उसे छोड़ा। जिसने भी इस घटना के बारे में सुना चकरा गया। तफसील ये है कि गुना के बंजारा समुदाय के युवक को उसी के रिश्तेदारों ने अगवा किया और तीन दिनों तक बंधक बनाकर रखा।

घटना 22 मई की बताई जा रही है। फतेहगढ़ पुलिस ने इस मामले में 7 आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। फरियादी का नाम महेन्द्र है जिसके परिजनों ने पुलिस को बताया कि महेन्द्र के चाचा की लड़की की शादी आरोपियों में से एक रमेश बंजारा के साथ हुई थी जिसने एक अन्य महिला के साथ शादी कर ली।

इस वजह से महेन्द्र के चाचा की लड़की भाग गई और इसी का बदला लेने के लिए महेन्द्र को अगवा कर उसके साथ अमानवीय कृत्य किया गया। फरियादी और अपराधी दोनों ही पक्ष राजस्थान के रहने वाले हैं। घटना गुना में हुई लिहाजा मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। पुलिस का कहना है कि इस बर्बर कांड के सारे दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस ने इस मामले में सोमवार देर रात आपराधिक प्रकरण दर्ज किया और आरोपियों को पकड़ने के लिए तीन थानों की पुलिस टीम गठित कर राजस्थान भेजा है। हालांकि, इस मामले में पुलिस द्वारा पहले युवक की शिकायत पर कार्रवाई न करने और एसपी से शिकायत के बाद प्रकरण दर्ज होने से पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठ रहे हैं।

वहीं, कई मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि खुद को पीड़ित बता रहे महेंद्र की चचेरी बहन की शादी आरोपियों के पक्ष में एक व्यक्ति से हुई थी जो बाद में वहां से चली गई। इस पर 20 लाख रुपये झगड़ा प्रथा में देना तय हुआ था।

इस बार भी रुपये देने की बात कह कर बमुश्किल छूट कर महेंद्र आया है। पूर्व में हुए मामले का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लोग महेंद्र के साथ अमानवीय कृत्य करते हुए नजर आ रहे हैं। इस मामले में महेंद्र के परिजनों का कहना है कि हमारी बेटी को दुख दिए जाते थे।

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरें

Breaking News : 16 October

Breaking News : 15 October