Homeन्यूजपूर्व मंत्री के खिलाफ सोशल मीडिया पर किया आपत्तिजनक पोस्ट, पुलिस ने...

पूर्व मंत्री के खिलाफ सोशल मीडिया पर किया आपत्तिजनक पोस्ट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

और पढ़ें

Prashant Sharma
Prashant Sharma
प्रशांत शर्मा, 15 सालों से पत्रकारिता में हैं। शुरुआत साधना न्यूज एमपी-सीजी से हुई। इसके बाद प्रदेश टुडे के फाउंडर मेंबर रहे। प्रदेश टुडे के बाद न्यूज एक्सप्रेस एमपी-सीजी चैनल की लॉन्चिंग टीम के साथ बतौर क्राइम रिपोटर जुड़े रहे। इसके बाद लंबी पारी नेशनल और रीजनल चैनल इंडिया न्यूज में रही। कुछ दिन न्यूज वर्ल्ड चैनल में दमदार रिपोर्टिंग करने के बाद मृदुभाषी अखबार में संपादक की भमिका में रहे। फिलहाल चौथा खंभा टीम के साथ मिलकर दमदारी से पत्रकारिता कर रहे हैं।

मध्य प्रदेश सरकार की पूर्व मंत्री और भाजपा की तेजतर्रार नेत्री इमरती देवी के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी ने अपनी टिप्पणी में ना सिर्फ अभद्र भाषा का उपयोग किया ,बल्कि समाज विशेष को लेकर भी आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। पुलिस ने इमरती देवी की शिकायत पर उक्त कार्रवाई की है।

Imarti Devi
Imarti Devi

डबरा सिटी थाना अंतर्गत मीट मार्केट क्षेत्र में रहने वाले लल्ला उर्फ सुमित बाथम ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट वायरल की थी। मामला जब भाजपा नेत्री के संज्ञान में आया तो उन्होंने डबरा सिटी थाने में शिकायती आवेदन दिया था।

ये भी पढ़ें- MP में केरला स्टोरीः BSF की दो महिला प्रशिक्षक संदिग्ध परिस्थितियों में लापता

पुलिस ने आवदेन में की गई शिकायत की तस्दीक करने के बाद आरोपी लल्ला बाथम को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की गिरफ्तारी लज्जा भंग करने, SC/ST एक्ट और आईटी एक्ट की धाराओं में केस दर्ज करके की गई है।

sumit Batham
sumit Batham

पकड़े गए आरोपी को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

डबरा सिटी थाना प्रभारी यशवंत गोयल का कहना है कि आरोपी से एक मोबाइल भी बरामद किया गया है जिसमें इमरती देवी को लेकर वायरल पोस्ट है। इस पोस्ट में बेहद अभद्र और अशोभनीय भाषा का उपयोग किया गया है, जिसके चलते आरोपी की गिरफ्तारी सुनिश्चित की गई है।

ये भी पढ़ें- दलित युवक की पिटाई का वीडियो वायरल, आरोपी के खिलाफ SC-ST एक्ट में मामला दर्ज

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरें

Breaking News : 16 October

Breaking News : 15 October