Homeन्यूजभिंड में बेखौफ बदमाशों ने फायरिंग कर फैलाई दहशत, गोली लगने से...

भिंड में बेखौफ बदमाशों ने फायरिंग कर फैलाई दहशत, गोली लगने से पेट्रोल पंप कर्मचारी घायल

और पढ़ें

Prashant Sharma
Prashant Sharma
प्रशांत शर्मा, 15 सालों से पत्रकारिता में हैं। शुरुआत साधना न्यूज एमपी-सीजी से हुई। इसके बाद प्रदेश टुडे के फाउंडर मेंबर रहे। प्रदेश टुडे के बाद न्यूज एक्सप्रेस एमपी-सीजी चैनल की लॉन्चिंग टीम के साथ बतौर क्राइम रिपोटर जुड़े रहे। इसके बाद लंबी पारी नेशनल और रीजनल चैनल इंडिया न्यूज में रही। कुछ दिन न्यूज वर्ल्ड चैनल में दमदार रिपोर्टिंग करने के बाद मृदुभाषी अखबार में संपादक की भमिका में रहे। फिलहाल चौथा खंभा टीम के साथ मिलकर दमदारी से पत्रकारिता कर रहे हैं।

Firing In Bhind: भिंड। मध्य प्रदेश के भिंड जिले में आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं।

बीते गुरुवार को भी देहात थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले एक पेट्रोल पंप पर गुंडों ने दहशत फैलाने के उद्देश्य से फायरिंग कर दी।

गुंडों की इस फायरिंग (Firing In Bhind) में एक कर्मचारी गोली लगने से घायल हो गया।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची देहात थाना पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की तहकीकात शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, भिंड ग्वालियर हाईवे 719 पर देहात थाना अंतर्गत आने वाले सावित्री पेट्रोल पंप पर बुधवार की देर शाम बिना नंबर प्लेट की दो बाइकों पर गमछों से मुंह बांध कर आए चार बदमाशों ने पहले तो पेट्रोल पंप के बाहर तमंचे लहराते हुए दहशत फैलाई।

 

फिर उसके बाद ऑफिस में घुसकर तमंचों की दम पर कर्मचारियों में दहशत फैलाते हुए फायरिंग (Firing In Bhind) कर दी जिससे पंप पर कार्य कर रहे कर्मचारी नेतराम नरवरिया के हाथ में गोली लग गई, जिससे वह घायल हो गया।

घायल नेतराम को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद चारों अपराधी हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए। बदमाशों द्वारा फैलाई गई दहशत की घटना पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची देहात थाना पुलिस ने सीसीटीवी में कैद घटना (Firing In Bhind) के फुटेज लेकर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है।

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरें

Breaking News : 16 October

Breaking News : 15 October