Homeन्यूज5 Ka Punch: चौथा खंभा का खास बुलेटिन

5 Ka Punch: चौथा खंभा का खास बुलेटिन

और पढ़ें

5 Ka Punch: चौथा खंभा के खास बुलेटिन पांच का पंच में आपका स्वागत है। इस खास बुलेटिन में सबसे पहले बात राहुल गांधी के संसद मे दिए भाषण और उस पर आ रहे चौतरफा रिएक्शन की…

बुरे फंसे राहुल!

कांग्रेस नेता और नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के संसद में दिए गए हिंदू वाले भाषण पर क्या पक्ष क्या विपक्ष सारे ही स्वर मुखर हैं। खासतौर से बीजेपी ने तो एक तरह से मोर्चा खोल ही दिया है।

कांग्रेस नेता लक्ष्मण सिंह तक ने राहुल गांधी के बयान को अकारण दिया बयान बताया है। इधर मध्य प्रदेश के मुखिया डॉक्टर मोहन यादव ने भी राहुल गांधी को उनके बयान पर जमकर आड़े हाथों लिया है।

गुस्से में संत समाज!

सिर्फ इतना ही नहीं राहुल गांधी के बयान पर केवल सियासतदानों के ही रिएक्शन सुर्खियों में नहीं है बल्कि संत समाज भी राहुल के खिलाफ आवाज बुलंद कर रहा है।

उज्जैन में दिगंबर अखाड़े के संतों ने सड़क पर आकर अपने गुस्से का इजहार किया है। इनका साफ कहना है कि राहुल गांधी ने हिंदुओं को आहत करने का काम किया है यदि राहुल माफी नहीं मांगते हैं तो 20 लाख नागा साधु सड़क पर उतरेंगे।

‘विश्वास’ पर विश्वास नहीं!

मध्य प्रदेश विधानसभा के मानसून सत्र के दूसरे दिन भी नर्सिंग घोटाले का मुद्दा सदन में गरमाया रहा। ध्यानाकर्षण प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान उप नेता प्रतिपक्ष हेमंत कटारे ने सवाल किया कि क्या मंत्री विश्वास सारंग को हटाया जाएगा क्योंकि वो जांच को प्रभावित कर सकते हैं।

आपको बता दें कि नर्सिंग घोटाले की जांच की आंच मंत्री विश्वास सारंग तक भी आई है। इस मुद्दे पर कांग्रेस मुखर है और सड़क से लेकर सदन तक नर्सिंग घोटाला गूंज रहा है।

गुटबाजी से हारी कांग्रेस!

अब बात छत्तीसगढ़ की जहां कांग्रेस आलाकमान द्वारा बनाई गई फैक्ट फाइंडिंग कमेटी का दौरा पूरा हो चुका है। ये कमेटी लोक सभा चुनाव में कांग्रेस को मिली शिकस्त के कारण जानने बनाई गई है।

कमेटी के सदस्यों को दौरे के दौरान सबसे ज्यादा शिकायतें गुटबाजी और भितरघात की मिली हैं। कमेटी के एक पदाधिकारी ने घोटाले के आरोपों में जेल में कैद अधिकारियों और सरकार के करीबियों से भी समीक्षा करने की बात कही है।

मोइली कमेटी ने चार दिनों में सूबे के तीन शहरों रायपुर, बिलासपुर और कांकेर में बैठकें की जिनमें कार्यकर्ताओं की नाराजगी खुलकर सामने आई।

जमकर बरस रहे बदरा

पांच के पंच (5 Ka Punch) के अंत में बात मौसम के मिजाज की। इन दिनों मानसून पूरी तरह से मध्य प्रदेश की धरती पर मेहरबान बना हुआ है। बीते 24 घंटों में भोपाल और इंदौर समेत सूबे के मुखतलिफ इलाकों मे अच्छी बरसात हुई है।

अगले 24 घंटों में अच्छी बारिश होने की संभावना बताई जा रही है। आपको बता दें कि प्रदेश में कही कम तो कहीं ज्यादा बरसात हुई, लेकिन राजधानी में जून माह और जुलाई के शुरूआती दिनों तक 63 फीसदी बरसात हो चुकी है।

सियासत में गर्माहट है और मौसम में ठंडक घुली हुई है। लिहाजा सियासी चर्चाओं के चटखारे के साथ आप भी मानसून का आनंद लीजिए, लेकिन अपनी सेहत का ध्यान भी रखिए और पढ़ते रहिए https://chauthakhambha.com/

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरें

Breaking News : 16 October

Breaking News : 15 October