Homeन्यूजMP: होमगार्ड जवान के साथ ऑटो चालक ने की मारपीट, सोशल मीडिया...

MP: होमगार्ड जवान के साथ ऑटो चालक ने की मारपीट, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

और पढ़ें

Prashant Sharma
Prashant Sharma
प्रशांत शर्मा, 15 सालों से पत्रकारिता में हैं। शुरुआत साधना न्यूज एमपी-सीजी से हुई। इसके बाद प्रदेश टुडे के फाउंडर मेंबर रहे। प्रदेश टुडे के बाद न्यूज एक्सप्रेस एमपी-सीजी चैनल की लॉन्चिंग टीम के साथ बतौर क्राइम रिपोटर जुड़े रहे। इसके बाद लंबी पारी नेशनल और रीजनल चैनल इंडिया न्यूज में रही। कुछ दिन न्यूज वर्ल्ड चैनल में दमदार रिपोर्टिंग करने के बाद मृदुभाषी अखबार में संपादक की भमिका में रहे। फिलहाल चौथा खंभा टीम के साथ मिलकर दमदारी से पत्रकारिता कर रहे हैं।

भिंड। मध्य प्रदेश के भिंड शहर में होमगार्ड आरक्षक के साथ मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वायरल वीडियो में एक युवक वर्दी पहने हुए होमगार्ड आरक्षक को जमीन पर पटक-पटक कर पिटाई करता नजर आ रहा है।

वीडियो में पिट रहा होमगार्ड आरक्षक उमरी थाने में पदस्थ प्रमोद सिंह बताया जा रहा है। होमगार्ड जवान की पिटाई करने वाला युवक ऑटो चालक बताया जा रहा है।

ऑटो चालक और होमगार्ड आरक्षक का किस बात को लेकर झगड़ा हुआ और उनके बीच क्या बात हुई थी कि मामला मार-पिटाई तक जा पहुंचा, यह साफ नहीं हो सका है।

हालांकि होमगार्ड जवान ने अज्ञात ऑटो चालक के खिलाफ अपने कमांडेंट के पास लिखित शिकायत की है। आगे की कार्यवाही के लिए होमगार्ड कमांडेंट पुलिस विभाग को पत्र लिखने वाले हैं।

होमगार्ड कमांडेंट ने बताया कि जवान प्रमोद सिंह ट्रेनिंग के लिए जबलपुर के लिए रवाना हुआ था, जहां भिंड पहुंचने पर उसके साथ घटना सामने आयी है।

कमांडेंट ने बताया कि अगर जवान की गलती थी तो उसकी शिकायत की जानी चाहिए थी, इस प्रकार सरेराह वर्दीधारी जवान की पिटाई अपराध है।

ऑटो चालक की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है और जल्द पुलिस को शिकायत की जाएगी।

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरें

Breaking News : 16 October

Breaking News : 15 October