Homeन्यूजबहन से छेड़छाड़ रोकना पड़ा महंगा, शोहदों ने चाकू से कर दिया...

बहन से छेड़छाड़ रोकना पड़ा महंगा, शोहदों ने चाकू से कर दिया हमला

और पढ़ें

Prashant Sharma
Prashant Sharma
प्रशांत शर्मा, 15 सालों से पत्रकारिता में हैं। शुरुआत साधना न्यूज एमपी-सीजी से हुई। इसके बाद प्रदेश टुडे के फाउंडर मेंबर रहे। प्रदेश टुडे के बाद न्यूज एक्सप्रेस एमपी-सीजी चैनल की लॉन्चिंग टीम के साथ बतौर क्राइम रिपोटर जुड़े रहे। इसके बाद लंबी पारी नेशनल और रीजनल चैनल इंडिया न्यूज में रही। कुछ दिन न्यूज वर्ल्ड चैनल में दमदार रिपोर्टिंग करने के बाद मृदुभाषी अखबार में संपादक की भमिका में रहे। फिलहाल चौथा खंभा टीम के साथ मिलकर दमदारी से पत्रकारिता कर रहे हैं।

Stop Molestation: ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में बहन को छेड़ने से रोकना एक युवक को महंगा पड़ गया। आरोपियों ने युवक पर चाकुओं से ताबड़तोड़ हमले कर दिए, जिसमें युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

आरोपियों की संख्या चार बताई जा रही है जो विशेष समुदाय के हैं और आपराधिक प्रवृति के हैं। पुलिस ने इनमें से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दो आरोपी फरार बताए जा रहे हैं।

जिले के जनकगंज थाना अंतर्गत पंचमुखी हनुमान मंदिर हरिकोटासीर में 59 वर्षीय बालकिशन यादव की किराने की दुकान है।

बालकिशन के दो बेटे और दो बेटियां हैं और उनकी माली हालत भी खराब है। यही वजह है कि पिता और भाई की अनुपस्थिति में बेटियां भी दुकान देखती हैं।

बालकिशन के मुताबिक, गुरुवार शाम वे अपनी बेटी के साथ दुकान पर बैठे थे। तभी आपागंज निवासी सलमान, इमरान और मुबारिक खान व पड़ोसी युवक समीर खान आ धमके।

चारों आरोपी बेटी से छेड़छाड़ करने लगे। जब उन्होंने विरोध किया तो उनको और उनकी बेटी को बुरी तरह से पीटने लगे।

इसी बीच उनका 18 वर्षीय बेटा सौरभ यादव आ गया जिसने पिता और बहन को बचाने (Stop Molestation) का प्रयास किया तो आरोपियों ने उस पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया।

इस जानलेवा हमले में सौरभ गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बकौल बालकिशन सभी आरोपी आपराधिक प्रवृति के हैं और दो वर्ष पूर्व भी बेटी से छेड़छाड़ करने के चलते उनसे विवाद हो चुका है।

सीएसपी आयुष गुप्ता ने मामले को लेकर कहा कि हरिकोटासीर निवासी 18 वर्षीय सौरभ यादव के साथ चाकूबाजी की घटना हुई है, उसे धारदार हथियार से चोट पहुंचाई गई है जिससे उसके चेहरे और गर्दन के पास गहरे घाव हो गए हैं।

इस मामले में चार आरोपियों को नामजद किया गया है। सभी आरोपियों के खिलाफ BNS की धारा 109, 115(2), 296 और 3(5) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

दोनों पक्षों का पुराना विवाद है और गुरुवार सुबह भी दोनों पक्षों के बीच विवाद हुआ था जिसके बाद शाम को पुनः विवाद हुआ।

इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया जा रहा है और फरार दोनों आरोपियों को तलाशा जा रहा है।

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरें

Breaking News : 16 October

Breaking News : 15 October