Homeन्यूजटहलने निकले परिवार को गाड़ी ने बुरी तरह रौंदा: मां को 500...

टहलने निकले परिवार को गाड़ी ने बुरी तरह रौंदा: मां को 500 मीटर तक घसीटा, बच्ची की मौके पर मौत

और पढ़ें

Nisha Rai
Nisha Rai
निशा राय, पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हैं। इन्होंने दैनिक भास्कर डिजिटल (M.P.), लाइव हिंदुस्तान डिजिटल (दिल्ली), गृहशोभा-सरिता-मनोहर कहानियां डिजिटल (दिल्ली), बंसल न्यूज (M.P.) जैसे संस्थानों में काम किया है। माखनलाल चतुर्वेदी पत्रकारिता विश्वविद्यालय (भोपाल) से पढ़ाई कर चुकीं निशा की एंटरटेनमेंट और लाइफस्टाइल बीट पर अच्छी पकड़ है। इन्होंने सोशल मीडिया (ट्विटर, फेसबुक, इंस्टाग्राम) पर भी काफी काम किया है। इनके पास ब्रांड प्रमोशन और टीम मैनेजमेंट का काफी अच्छा अनुभव है।

उत्तर प्रदेश: बहराइच में बीती रोज एक दिल दहलाने वाला हादसा हुआ। दरअसल, नानपारा कोतवाली इलाके के मेहरबान नगर निवासी इमरान रात करीब साढ़े दस बजे अपनी 1 साल की बेटी हुदा और पत्नी के साथ लखीमपुर-बहराइच हाइवे पर टहल रहे थे।

तभी बहराइच से फुल स्पीड में आ रही है एक कार ने पूरे परिवार को बुरी तरह रौंद दिया और लखीमपुर की तरफ निकल गया।

बच्ची की मौके पर मौत
ये हादसा इतना खतरनाक था कि बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक बच्ची की मां ने बताया- ‘कार ने इतनी तेज टक्कर मारी कि मेरी बेटी की मौके पर मौत हो गई और हम 500 मीटर तक कार में फंस कर जमीन से घिसटते चले गए, जब हमारे कपड़े फटे तब हम गिरे।’

मां को लखनऊ रेफर किया
हादसे में बच्ची की तो मौत हो गई लेकिन पति-पत्नी बुरी तरह घायल हो गए। कार में फंसकर जमीन पर रगड़ने के कारण महिला के शरीर पर कई जगह गंभीर चोटें आई हैं, जिस वजह से उसकी हालत काफी नाज़ुक है। इसलिए उसे लखनऊ रेफर किया गया है।

ये भी पढ़ें- First FIR in BNS: भारतीय न्याय संहिता के तहत दिल्ली-भोपाल में पहली FIR, जानिए लगी कौन सी धारा

ई-रिक्शा चलाता है पति
बताया जाता है कि इमरान ई-रिक्शा चलाकर अपना परिवार का गुजारा करता है। इसलिए इस हादसे ने उसकी कमाई पर भी असर डाला है। ऐसे में वह अपने परिवार से मदद लेकर इलाज करा रहा है।

वाहन चालक फरार
हादसे के बाद वाहन चालक फरार है। नानपारा कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि टक्कर मारने वाले वाहन और चालक की तलाश जारी है।

ये भी पढ़ें- House Collapses In Rain: तीन मंजिला निर्माणाधीन मकान बारिश में गिरा, एक मजदूर की मौत और दो घायल

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरें

Breaking News : 16 October

Breaking News : 15 October