Homeन्यूजमहिला PRO ने फांसी लगाकर दी जान, पुलिस ने जताई ये आशंका

महिला PRO ने फांसी लगाकर दी जान, पुलिस ने जताई ये आशंका

और पढ़ें

Manish Kumar
Manish Kumarhttps://chauthakhambha.com/
मनीष आधुनिक पत्रकारिता के इस डिजिटल माध्यम को अच्छी तरह समझते हैं। इसके पीछे उनका करीब 16 वर्ष का अनुभव ही वजह है। वे दैनिक भास्कर, नईदुनिया जैसे संस्थानों की वेबसाइट में काफ़ी समय तक अपनी सेवाएं दे चुके हैं। देशगांव डॉट कॉम और न्यूज निब (शॉर्ट न्यूज ऐप) की मुख्य टीम का हिस्सा रहे। मनीष फैक्ट चैकिंग में निपुण हैं। वे गूगल न्यूज इनिशिएटिव व डाटालीड्स के संयुक्त कार्यक्रम फैक्टशाला के सर्टिफाइट फैक्ट चेकर व ट्रेनर हैं। भोपाल के माखनलाल पत्रकारिता विश्वविद्यालय से पढ़ाई कर चुके मनीष मानते हैं कि गांव और शहर की खबरों को जोड़ने के लिए मीडिया में माध्यमों की लगातार ज़रूरत है।

Pooja Thapak Suicide: भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में पंचायत ग्रामीण मंत्री प्रहलाद पटेल की पीआरओ पूजा थापक ने मंगलवार सुबह साढ़े दस बजे आत्महत्या कर ली।

मध्य प्रदेश जनसंपर्क में असिस्टेंट डायरेक्टर पूजा थापक (33 वर्ष) के सुसाइड के कारणों का पूरी तरह से खुलासा नहीं हो पाया है।

पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है। हालांकि अपुष्ट खबरों की मानें तो पारिवारिक कारणों की वजह से सुसाइड करने की बात कही जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गोविंदपुरा थाना क्षेत्र के साकेत नगर में रहने वाली जनसपंर्क अधिकारी पूजा थापक के सुसाइड केस (Pooja Thapak Suicide) में पुलिस को शुरूआती जांच में जानकारी मिली है कि उनके पति से किसी बात को लेकर अनबन हुई थी जिसके बाद वह अपने कमरे में चली गई थी।

पति ने ही कमरे का दरवाजा तोड़कर उसे फंदे से उतारा और एम्स ले गए जहां रात करीब 11 बजे इलाज के दौरान पजा ने दम तोड़ दिया।

पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है। हालांकि, पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। मामले में आगे की जांच एसीपी गोविंदपुरा करेंगे।

बता दें कि पूजा थापक की शादी को ढाई साल पहले साकेत नगर ए सेक्टर में रहने वाले निखिल दुबे से हुई थी और उनका एक वर्षीय बेटा भी है।

बुधवार को पूजा (Pooja Thapak Suicide) के मायके पक्ष के लोगों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया गया। पुलिस ने ग्वालियर में उनके मायके पक्ष को घटना की जानकारी दे दी थी।

पजा के घरवालों के बुधवार को भोपाल आने के बाद पोस्टमार्टम कराया गया और फिर उसका शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरें

Breaking News : 16 October

Breaking News : 15 October