Homeन्यूजसड़क पर संग्राम, ठेंगे पर कानून, फैसला ऑन द स्पॉट

सड़क पर संग्राम, ठेंगे पर कानून, फैसला ऑन द स्पॉट

और पढ़ें

Prashant Sharma
Prashant Sharma
प्रशांत शर्मा, 15 सालों से पत्रकारिता में हैं। शुरुआत साधना न्यूज एमपी-सीजी से हुई। इसके बाद प्रदेश टुडे के फाउंडर मेंबर रहे। प्रदेश टुडे के बाद न्यूज एक्सप्रेस एमपी-सीजी चैनल की लॉन्चिंग टीम के साथ बतौर क्राइम रिपोटर जुड़े रहे। इसके बाद लंबी पारी नेशनल और रीजनल चैनल इंडिया न्यूज में रही। कुछ दिन न्यूज वर्ल्ड चैनल में दमदार रिपोर्टिंग करने के बाद मृदुभाषी अखबार में संपादक की भमिका में रहे। फिलहाल चौथा खंभा टीम के साथ मिलकर दमदारी से पत्रकारिता कर रहे हैं।

Bhind Road Fight: भिंड। चंबल अंचल में मारपीट और गुंडागर्दी के लगातार वीडियो और सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर आये दिन वायरल हो रहे हैं जो दिखाते हैं कि चंबल अंचल में कानून का राज समाप्त हो चुका है और लोग सड़क पर खुद से ही फैसला ऑन द स्पॉट करने लगे हैं।

भिंड जिले के फूप कस्बे से मारपीट का एक ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें लाठी डंडे और कुल्हाड़ियों से लैस लोग कुछ लोगों को सड़क पर दौड़ा-दौड़ा कर पीट रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले के रघुनाथपुर और बाबू बुजुर्ग गांव के रहने वाले उमेश सिंह और मोहन सिंह अपनी इको कार से परिवार सहित अपने भाई के बेटे की शादी में शामिल होने के लिए दतिया जा रहे थे।

अचानक फूप कस्बे में भीड़भाड़ की वजह से सड़क पर मोहन सिंह की गाड़ी में पीछे से एक ऑटो में टक्कर मार दी जिससे दोनों पक्षों में विवाद होने लगा।

विवाद इतना बढ़ा कि कार सवार लोगों ने ऑटो चालक की सरे बाजार पिटाई (Bhind Road Fight) कर दी। फिर क्या था, स्थानीय ऑटो चालक की पिटाई होते देख ऑटो चालक के परिजन और स्थानीय लोग एकत्रित हो गए और कार सवार महिला-पुरुषों को सड़क पर दौड़ा-दौड़ा कर लाठी-डंडों से पीटने लगे।

इस घटना का स्थानीय लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। मारपीट की घटना में उमेश सिंह और मोहन सिंह को काफी चोटें आईं थीं, जिसके बाद वह पहले फूप थाना में एफआईआर दर्ज कराने के लिए पहुंचे।

रिपोर्ट लिखने में देरी होने के कारण घायल फूप अस्पताल में मरहम पट्टी कराने के बाद जिला अस्पताल पहुंचे और वहां पर एक घंटे में दवाई करा कर दतिया के लिए रवाना हो गए।

वीडियो के बारे में फूप थाना पुलिस का कहना था कि पुलिस जिला अस्पताल तक पहुंची थी, लेकिन घायल मरहम पट्टी कराकर शादी में शामिल होने के लिए निकल चुके थे और फोन पर उन्होंने कल आकर रिपोर्ट दर्ज कराने की जानकारी दी है।

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरें

Breaking News : 16 October

Breaking News : 15 October