Homeन्यूजकैफे में बदमाशों की मनमानी- पहले तोड़ी प्लेट, फिर फिल्मी स्टाइल में...

कैफे में बदमाशों की मनमानी- पहले तोड़ी प्लेट, फिर फिल्मी स्टाइल में चलाई गोली

और पढ़ें

ग्वालियर। ग्वालियर पुलिस की तमाम कोशिशों के बाद भी आपराधिक मामलों पर अंकुश नहीं लग रहा है।

2 दिन पहले हुए मामूली विवाद को लेकर दो नकाबपोश बदमाश फिल्मी स्टाइल में कैफे के अंदर घुस आए और काउंटर पर फायरिंग कर दी।

फायरिंग की यह घटना कैफे में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामला दर्ज कर दोनों आरोपी बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

दरअसल फडकापुरा बामौर जिला मुरैना के रहने वाले जयकांत मौर्य गोला का मंदिर चौराहे पर बने विकास सिंह भदौरिया के कैफे पर मैनेजर का काम करते हैं।

दो दिन पहले कैफे पर अन्नू शर्मा और शिवम वाजपेयी नामक दो लड़के आए थे और उन्होंने मामूली बात पर नाराज होकर प्लेट तोड़ दी थी जिन्हें समझा बुझाकर शांत कर दिया था और इसके बाद दोनों चले गए थे।

लेकिन, कल रात कैफे पर अन्नू शर्मा अपने साथी शिवम वाजपेयी के साथ हथियारों से लैस होकर आया।

कैफे के अंदर उसने सिरगेट जलाई और उसके बाद उसके साथी ने काउंटर की तरफ निशाना साधते हुए गोली फायर कर दी।

इसी बीच अन्नू ने अपनी कमर से पिस्टल निकाली और उसने भी फायरिंग की। फायरिंग के दौरान कैफे में ग्राहक बैठे हुए थे। अचानक शुरू हुई फायरिंग को देख ग्राहक भाग खड़े हुए।

बताया जा रहा है कि कैफे में हुई फायरिंग की एक गोली काउंटर में भी लगी है और दूसरी गोली कैफे में लगे सीसीटीवी कैमरे में लगी जिसके चलते सीसीटीवी कैमरा बंद हो गया।

इस फायरिंग में कैफे संचालक बाल-बाल बच गया। उसके बाद दोनों बदमाश हाथ में पिस्टल लहराते और दहशत फैलाते हुए वहां से भाग निकले।

घटना कैफे में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जिसमें दिख रहा है कि बदमाश फिल्मी स्टाइल में कैफे में आते हैं, सिरगेट जलाते हुए फायरिंग करना शुरू कर देते हैं।

सूचना मिलते ही गोला का मंदिर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जयकांत मौर्य की शिकायत और सीसीटीवी के आधार पर दोनों बदमाशों अन्नू शर्मा और शिवम वाजपेयी के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरें

Breaking News : 16 October

Breaking News : 15 October