Homeन्यूजसिपाही ने एसीपी को खरीदने के लगा दिये 50 हजार

सिपाही ने एसीपी को खरीदने के लगा दिये 50 हजार

और पढ़ें

सोशल मीडिया पर एक ऑडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें एक कॉन्स्टेबल अपने ही अधिकारी को खरीदने की बात कर रहा है।

दरअसल कॉन्स्टेबल के खिलाफ पैसे उगाही की शिकायत है जिस पर कॉन्स्टेबल पीड़ित को धमकी देता हुआ दिख रहा है।

कॉन्स्टेबल बोल रहा है कि जांच में कुछ नहीं होगा। मैं 50 हजार एसीपी को दूंगा सब मामला रफा-दफा हो जायेगा।

कॉन्स्टेबल का यह ऑडियो भोपाल पुलिस में सुर्खियों में बना हुआ है। अब तो लोगों के ज़हन में यह भी सवाल पैदा हो रहे हैं कि सच में तो एसीपी साहब बिक नहीं जायेंगे। अब थोड़ा मामला समझ लेते हैं।

दरअसल भोपाल के बैरागढ़ थाना हमेशा सुर्खियों में बना रहता है। मामला कुछ दिन पहले ही आया, जहां पर विनय नाम के युवक पर थाने के चार सिपाहियों ने एक लाख रुपये की अड़ीबाजी डाल दी।

हालांकि उन पर अड़ीबाजी का केस तो दर्ज नहीं हुआ लेकिन मामला जांच में चला गया। बताया जा रहा है कि चारों सिपाही जांच में दोषी पाये गये हैं इसलिए सभी को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

विनय ने शिकायत में कहा था कि मैं घर के बाहर गाड़ी में बैठा था जिसके बाद थाने के चार सिपाही आये और मुझे थाने ले गये। यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी।

विनय को थाने ले जाने के बाद डराया-धमकाया गया और कहा गया कि तुम एक लाख रुपये दे दो नहीं तो तुम्हें किसी भी केस में फंसा दिया जायेगा।

डर के कारण विनय ने पुलिसकर्मियों से कहा कि मैं तुमको एक लाख रुपये दे दूंगा, तुम हमें छोड़ दो। पुलिस ने विनय को थाने से छोड़ा और कुछ देर के बाद इन्हीं कॉन्स्टेबल में से एक पीड़ित विनय से एक लाख रुपये ले गया।

पूरी घटना की शिकायत विनय ने डीसीपी से की। डीसीपी के आदेश के बाद पुलिस ने कार्यवाही करते हुए चारों को लाइन हाजिर कर दिया, लेकिन पीड़ित विनय को यह पुलिसकर्मी डराना-धमकाना नहीं छोड़ रहा है।

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरें

Breaking News : 16 October

Breaking News : 15 October