Homeन्यूजग्वालियरः घर में घुसकर युवती से दुष्कर्म करने वाले आरोपी का शॉर्ट...

ग्वालियरः घर में घुसकर युवती से दुष्कर्म करने वाले आरोपी का शॉर्ट एनकाउंटर, किया गया गिरफ्तार

और पढ़ें

Prashant Sharma
Prashant Sharma
प्रशांत शर्मा, 15 सालों से पत्रकारिता में हैं। शुरुआत साधना न्यूज एमपी-सीजी से हुई। इसके बाद प्रदेश टुडे के फाउंडर मेंबर रहे। प्रदेश टुडे के बाद न्यूज एक्सप्रेस एमपी-सीजी चैनल की लॉन्चिंग टीम के साथ बतौर क्राइम रिपोटर जुड़े रहे। इसके बाद लंबी पारी नेशनल और रीजनल चैनल इंडिया न्यूज में रही। कुछ दिन न्यूज वर्ल्ड चैनल में दमदार रिपोर्टिंग करने के बाद मृदुभाषी अखबार में संपादक की भमिका में रहे। फिलहाल चौथा खंभा टीम के साथ मिलकर दमदारी से पत्रकारिता कर रहे हैं।

ग्वालियर। चाकू की नोक पर घर में घुसकर दुष्कर्म की घिनौनी वारदात को ग्वालियर में अंजाम देने वाले आरोपी को पुलिस ने शॉर्ट एनकाउंटर में गिरफ्तार किया है। घायलावस्था में आरोपी को जयारोग्य अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है।

22 मई को इंदरगंज थाना क्षेत्र स्थित कमल सिंह के बाग में एक युवक ने देर रात घर में घुसकर एक युवती से दुष्कर्म की घिनौनी वारदात को चाकू की नोक पर अंजाम दिया था। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर माना जा रहा था कि आरोपी ओला स्कूटर से वारदात कारित करने पहुंचा था और वारदात को अंजाम देने के बाद भाग निकला।

मामला बेहद संवेदनशील था। लिहाजा पुलिस मामले की बारीकी से जांच कर रही थी। जांच-पड़ताल के दौरान पुलिस को पता चला कि वारदात को बहोड़ापुर में सरकारी मल्टी में रहने वाले कोमल उर्फ बंटी भदकारिया ने अंजाम दिया है।

इस जानकारी के सामने आने के बाद पुलिस सरगर्मी से आरोपी की तलाश कर रही थी। मंगलवार सुबह पुलिस को पता चला की आरोपी शहर से बाहर निकलने की तैयारी में है। इसी सूचना पर इंदरगंज और पनिहार पुलिस को आरोपी को पकड़ने का जिम्मा सौंपा गया था।

चीनोर रोड पर पुलिस का सामना आरोपी से हो गया। इस दौरान आरोपी ने पुलिस पार्टी पर फायर किया जिसमें गोली पुलिस की जीप में लगी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक गोली कोमल के पैर में लगी जिसके बाद पुलिस ने घायलावस्था में आरोपी को पकड़ लिया और जयारोग्य अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

ग्वालियर एसपी धर्मवीर सिंह के अनुसार आरोपी बंटी उर्फ कोमल भदकारिया मूलत भिंड जिले के गोहद का रहने वाला है और आदतन अपराधी है। आरोपी पर हत्या सहित अन्य जघन्य अपराध दर्ज हैं। फिलहाल पुलिस मौके पर है और आरोपी द्वारा फायर आर्म्स सहित अन्य बिंदुओं की पड़ताल कर रही है।

बदमाश का जब पुलिस ने रिकॉर्ड खंगाला तो जानकारी मिली कि एक साल पहले भी आरोपी ने बहोड़ापुर इलाके में 65 वर्षीय बुजुर्ग महिला के साथ कट्‌टा अड़ाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था।

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरें

Breaking News : 16 October

Breaking News : 15 October