Homeन्यूजपहली बारिश में ही गिरा डुमना एयरपोर्ट का छज्जा, अधिकारी की कार...

पहली बारिश में ही गिरा डुमना एयरपोर्ट का छज्जा, अधिकारी की कार क्षतिग्रस्त

और पढ़ें

Manish Kumar
Manish Kumarhttps://chauthakhambha.com/
मनीष आधुनिक पत्रकारिता के इस डिजिटल माध्यम को अच्छी तरह समझते हैं। इसके पीछे उनका करीब 16 वर्ष का अनुभव ही वजह है। वे दैनिक भास्कर, नईदुनिया जैसे संस्थानों की वेबसाइट में काफ़ी समय तक अपनी सेवाएं दे चुके हैं। देशगांव डॉट कॉम और न्यूज निब (शॉर्ट न्यूज ऐप) की मुख्य टीम का हिस्सा रहे। मनीष फैक्ट चैकिंग में निपुण हैं। वे गूगल न्यूज इनिशिएटिव व डाटालीड्स के संयुक्त कार्यक्रम फैक्टशाला के सर्टिफाइट फैक्ट चेकर व ट्रेनर हैं। भोपाल के माखनलाल पत्रकारिता विश्वविद्यालय से पढ़ाई कर चुके मनीष मानते हैं कि गांव और शहर की खबरों को जोड़ने के लिए मीडिया में माध्यमों की लगातार ज़रूरत है।

Airport Canopy Collapses: जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर के डुमना एयरपोर्ट के नवनिर्मित आधुनिक टर्मिनल भवन की कृत्रिम छत गुरुवार को अचानक टूट गई।

27 जून गुरुवार की सबह जहां ये छत गिरी (Airport Canopy Collapses) उसके नीचे एयरपोर्ट पर अधिकारी की एक कार खड़ी थी जिससे वह बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही ये एयरपोर्ट लोकार्पित किया गया था जिसके विस्तार में करीब 450 करोड़ रुपये खर्च किए गए थे।

बारिश के बीच अधिकारी ने अपनी कार एमपी 20 जेड सी 5496 को टर्मिनल भवन के पोर्च पर खड़ी की। टर्मिनल भवन के बाहर केनोपी लगी हुई है।

बताया जा रहा है कि बारिश के पानी की निकासी की पर्याप्त व्यवस्था नहीं होने की वजह से लोहे से बनी केनोपी पर भार बढ़ गया और केनोपी (Airport Canopy Collapses) का हिस्सा टूटकर नीचे कार की छत पर गिरा।

इस हादसे में कार की छत और कांच टूट गए। घटना के कुछ सेकंड पहले ही कार से अधिकारी बाहर निकले थे जिसकी वजह से वो बाल-बाल बच गए।

छत के टूटने के मामले (Airport Canopy Collapses) में एयरपोर्ट के जीएम (सिविल) वीके सूरी ने बताया कि बारिश के कारण केनोपी में पानी भरा और वह क्षतिग्रस्त हो गया।

इस मामले में जरूरी उपाय किए जा रहे हैं। सूरी के मुताबिक, डिजाइन और सुरक्षा मापदंडों का ध्यान रखा जा रहा है।

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरें

Breaking News : 16 October

Breaking News : 15 October