Homeन्यूजमां ने बेरहमी से चाकू गोदकर की डेढ़ साल की बेटी की...

मां ने बेरहमी से चाकू गोदकर की डेढ़ साल की बेटी की हत्या, फिर दीवार पर खून से लिखी ये बात

और पढ़ें

Prashant Sharma
Prashant Sharma
प्रशांत शर्मा, 15 सालों से पत्रकारिता में हैं। शुरुआत साधना न्यूज एमपी-सीजी से हुई। इसके बाद प्रदेश टुडे के फाउंडर मेंबर रहे। प्रदेश टुडे के बाद न्यूज एक्सप्रेस एमपी-सीजी चैनल की लॉन्चिंग टीम के साथ बतौर क्राइम रिपोटर जुड़े रहे। इसके बाद लंबी पारी नेशनल और रीजनल चैनल इंडिया न्यूज में रही। कुछ दिन न्यूज वर्ल्ड चैनल में दमदार रिपोर्टिंग करने के बाद मृदुभाषी अखबार में संपादक की भमिका में रहे। फिलहाल चौथा खंभा टीम के साथ मिलकर दमदारी से पत्रकारिता कर रहे हैं।

– मां ही बनी मासूम की कातिल, बेटी के खून से लिखा सुसाइड नोट।

सीधी। मध्य प्रदेश के सीधी जिले के पडैनिया गांव में शनिवार को दिल दहला देने वाली घटना सामने आई जिसमें एक मां ने अपनी डेढ़ साल की बेटी की चाकू गोदककर हत्या करने के बाद खुदकुशी करने की कोशिश की।

महिला ने चाकू से गोदकर मासूम की जान लेने के बाद उसके खून से ही दीवार पर सुसाइड नोट लिखा जिसमें लिखा है कि मेरी मौत के जिम्मेदार सास, ससुर, बड़ी ननद और मेरे पति हैं।

महिला ने चाकू से खुद के शरीर पर भी कई वार कर खुदकुशी करने की कोशिश की, लेकिन जानकारी लगने के बाद परिजनों ने उसे बचा लिया और जिला अस्पताल सीधी ले गए।

महिला को गंभीर हालात में उपचार के लिए सीधी से रीवा के संजय गांधी अस्पताल रेफर किया गया है।

आसपास के लोगों द्वारा थाने में इस घटनाक्रम की सूचना दिए जाने के बाद थाना प्रभारी कोतवाली अभिषेक उपाध्याय अपनी टीम के साथ पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी में जुट गए।

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के कमरे के अंदर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए। कमरे में पलंग पर मासूम बच्ची का खून से लथपथ शव पड़ा था।

जमीन पर बच्ची का खून बहा हुआ मिला। पुलिस ने जांच के बाद बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया। फिर परिवार के लोगों से एक-एक करके घटना के संबंध में जानकारी भी ली।

थाना प्रभारी कोतवाली अभिषेक उपाध्याय ने बताया है की प्रथम दृष्टया यह घरेलू प्रताड़ना का मामला लग रहा है जहां घरेलू प्रताड़ना से तंग आकर महिला ने यह कदम उठाया है।

हालांकि, पुलिस अब हर एंगल से जांच कर रही है और पूरे मामले की गहराई से छानबीन कर रही है। पुलिस इस मामले में आस-पास के लोगों और महिला के मायके वालों से भी पूछताछ कर सकती है।

महिला को इलाज कराने के लिए रीवा भेजा गया है। इलाज के बाद वो होश में आती है, तो उसके बयान भी लिए जाएंगे।

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरें

Breaking News : 16 October

Breaking News : 15 October