Homeन्यूजबालाघाट के कोठियाटोला में सुरक्षाकर्मियों से मुठभेड़ में 14 लाख का इनामी...

बालाघाट के कोठियाटोला में सुरक्षाकर्मियों से मुठभेड़ में 14 लाख का इनामी नक्सली ढेर

और पढ़ें

Manish Kumar
Manish Kumarhttps://chauthakhambha.com/
मनीष आधुनिक पत्रकारिता के इस डिजिटल माध्यम को अच्छी तरह समझते हैं। इसके पीछे उनका करीब 16 वर्ष का अनुभव ही वजह है। वे दैनिक भास्कर, नईदुनिया जैसे संस्थानों की वेबसाइट में काफ़ी समय तक अपनी सेवाएं दे चुके हैं। देशगांव डॉट कॉम और न्यूज निब (शॉर्ट न्यूज ऐप) की मुख्य टीम का हिस्सा रहे। मनीष फैक्ट चैकिंग में निपुण हैं। वे गूगल न्यूज इनिशिएटिव व डाटालीड्स के संयुक्त कार्यक्रम फैक्टशाला के सर्टिफाइट फैक्ट चेकर व ट्रेनर हैं। भोपाल के माखनलाल पत्रकारिता विश्वविद्यालय से पढ़ाई कर चुके मनीष मानते हैं कि गांव और शहर की खबरों को जोड़ने के लिए मीडिया में माध्यमों की लगातार ज़रूरत है।

Naxal Encounter: बालाघाट। मध्‍य प्रदेश में नक्सली उन्मूलन में बालाघाट पुलिस को लगातार सफलता मिल रही है।

हाल ही में बालाघाट पुलिस के इस कार्य की वजह से मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने बालाघाट पहुंचकर 28 पुलिसकर्मियों को समय से पूर्व पदोन्नति दी थी।

इसके कुछ दिन बाद ही एक बार फिर बालाघाट पुलिस को नक्सली उन्मूलन में सफलता मिली है।

बालाघाट पुलिस ने एसीएम रैंक के 14 लाख के इनामी नक्सली (Naxal Encounter) को मार गिराया है, जिसकी पुष्टि बालाघाट पुलिस अधीक्षक समीर सौरभ ने की है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, जिले के हट्टा थाना क्षेत्र अंतर्गत कोठियाटोला के नजदीक जंगलों में पुलिस व नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में पुलिस ने एक नक्सली को मार गिराने में सफलता हासिल की है।

खबरों के मुताबिक, पुलिस ने जिस नक्सली को मार गिराया है उसकी पहचान बस्तर बीजापुर निवासी उकास उर्फ सोहन केबी डिवीजन एसीएम के रूप में की है, जिसके ऊपर 14 लाख रुपये का इनाम भी है।

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरें

Breaking News : 16 October

Breaking News : 15 October