Homeन्यूज31 अगस्त की रात 10 बजे से सुबह तक चूना भट्टी से...

31 अगस्त की रात 10 बजे से सुबह तक चूना भट्टी से शाहपुरा थाने तक का रास्ता बंद

और पढ़ें

Manish Kumar
Manish Kumarhttps://chauthakhambha.com/
मनीष आधुनिक पत्रकारिता के इस डिजिटल माध्यम को अच्छी तरह समझते हैं। इसके पीछे उनका करीब 16 वर्ष का अनुभव ही वजह है। वे दैनिक भास्कर, नईदुनिया जैसे संस्थानों की वेबसाइट में काफ़ी समय तक अपनी सेवाएं दे चुके हैं। देशगांव डॉट कॉम और न्यूज निब (शॉर्ट न्यूज ऐप) की मुख्य टीम का हिस्सा रहे। मनीष फैक्ट चैकिंग में निपुण हैं। वे गूगल न्यूज इनिशिएटिव व डाटालीड्स के संयुक्त कार्यक्रम फैक्टशाला के सर्टिफाइट फैक्ट चेकर व ट्रेनर हैं। भोपाल के माखनलाल पत्रकारिता विश्वविद्यालय से पढ़ाई कर चुके मनीष मानते हैं कि गांव और शहर की खबरों को जोड़ने के लिए मीडिया में माध्यमों की लगातार ज़रूरत है।

Bhopal Road Closed News: भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के निवासियों के लिए बड़ी खबर है।

रोड़ निर्माण कार्य की वजह से कई रास्ते शनिवार 31 अगस्त की रात 10 बजे से बंद रहने वाले हैं।

भोपाल पीडब्ल्यूडी विभाग द्वारा देवी अहिल्याबाई तिराहा से मनीषा मार्केट, बंसल हॉस्पिटल, स्वर्ण जयंती पार्क, बावड़िया कलां तिराहा होते फोरलेन मार्ग का निर्माण कार्य किया जा रहा है।

इस रोड निर्माण कार्य के कारण 31 अगस्‍त शनिवार की रात 10 बजे से लेकर अगले दिन 1 सितंबर रविवार सुबह 8 बजे तक बाबा नगर से शाहपुरा तिराहा तक पूरा रास्ता बंद रहेगा।

यह भी पढ़ें – ऑक्सीजन प्लांट में ब्लास्ट, 4 कर्मचारी झुलसे; एक की हालत गंभीर

Bhopal Road Closed News: परिवर्तित मार्ग का बढ़ सकता है समय – 

TRAFFIC ROUTE CHANGES

 

इस मार्ग से आने-जाने वाले लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि सड़क व पुलिया निर्माण कार्य के समय पर पूरा नहीं हो पाने की स्थिति में आवागमन के लिए बंद किए गए रास्तों को बंद करने का समय रविवार शाम तक बढ़ाया जा सकता है।

बाबा नगर से शाहपुरा तिराहा तक आने-जाने वाले ट्र‍ैफिक को परिवर्तित मार्ग से चलाया जाएगा। भोपाल पीडब्ल्यूडी विभाग ने ट्र‍ैफिक का रूट बदल दिया है।

यह भी पढ़ें – प्रसव के दौरान महिला के पेट में छोड़ा कपड़ा, नौ महीने बाद ऐसे पकड़ में आई गड़बड़ी

Bhopal Road Closed News: ये होगा बदला हुए ट्रैफिक का रूट – 

Traffic diversion

चूनाभट्टी चौराहा से बाबा नगर होकर शाहपुरा थाने की ओर जाने वाले सभी वाहन बंसल अस्पताल के सामने से मनीषा मार्केट होते हुए देवी अहिल्याबाई तिराहा से ऑरा मॉल होते हुए आगे की ओर आ-जा सकते हैं।

इसी के साथ बाबानगर की ओर से कोलार रोड की ओर आने वाले सभी वाहन ऑरा मॉल, देवी अहिल्याबाई तिराहा, मनीषा मार्केट, बंसल अस्पताल, चुनाभट्टी चौराहा से आगे की ओर आ-जा सकेंगे।

जेके अस्पताल से बाबानगर, शाहपुरा की ओर आने वाले सभी वाहन जेके अस्पताल के सामने से मंदाकिनी होते हुए कोलार मुख्य मार्ग से चुनाभट्टी चौराहा की ओर आ-जा सकेंगे।

यह भी पढ़ें – 

सितंबर-अक्टूबर से नवंबर तक मिलेगी इतनी सरकारी छुट्टियां, अभी से कर लीजिए TRIP प्लान

Paris Paralympic: कभी जज बनना चाहती थीं 22 साल की अवनि लेखरा, एक एक्सीडेंट ने बदल दी जिंदगी

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरें

Breaking News : 16 October

Breaking News : 15 October