Homeन्यूजMP: डीजल चोरी के शक मे हरिजन कर्मचारी को बेरहमी से पीटा,...

MP: डीजल चोरी के शक मे हरिजन कर्मचारी को बेरहमी से पीटा, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

और पढ़ें

Prashant Sharma
Prashant Sharma
प्रशांत शर्मा, 15 सालों से पत्रकारिता में हैं। शुरुआत साधना न्यूज एमपी-सीजी से हुई। इसके बाद प्रदेश टुडे के फाउंडर मेंबर रहे। प्रदेश टुडे के बाद न्यूज एक्सप्रेस एमपी-सीजी चैनल की लॉन्चिंग टीम के साथ बतौर क्राइम रिपोटर जुड़े रहे। इसके बाद लंबी पारी नेशनल और रीजनल चैनल इंडिया न्यूज में रही। कुछ दिन न्यूज वर्ल्ड चैनल में दमदार रिपोर्टिंग करने के बाद मृदुभाषी अखबार में संपादक की भमिका में रहे। फिलहाल चौथा खंभा टीम के साथ मिलकर दमदारी से पत्रकारिता कर रहे हैं।

पन्ना। पन्ना जिले के सिमरिया थाना अंतर्गत आने वाली एक निजी कंपनी का सीमेंट प्लांट हमेशा ही सुर्खियों में बना रहता है।

कभी बेलगाम ट्रकों की वजह से होने वाले हादसों की वजह से तो कभी अन्य कारणों से, लेकिन एक बार फिर निजी कंपनी के प्लांट में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है।

यहां डीजल चोरी के शक में हरिजन कर्मचारी को डीजल चोरी पकड़ने वाले कंपनी के बाउंसरों ने लाठी-डंडों से पहले तो बेरहमी से पीटा और तब तक युवक को पिटते रहे जब तक वह बेहोश नहीं हो गया।

इसके बाद युवक पर पानी डाल कर उसे होश में लाया गया और 20-20 लीटर के 4 ड्रम उसके ऊपर रखकर फिर उसे पीटना शुरू कर दिया। इस पूरी घटना का लाइव वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पीड़ित युवक ने जानकारी देते हुए बताया कि जब वह घटना की शिकायत करने सिमरिया व अमानगंज थाने गया तो उसकी रिपोर्ट नहीं लिखी गई।

इसके बाद युवक पन्ना हरिजन थाने पहुंचा और मामले की रिपोर्ट दर्ज करवाई। हरिजन युवक का कहना है कि उसे रिपोर्ट करने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई।

घटना के बाद से युवक डरा-सहमा हुआ है। इस बीच, हरिजन थाना पुलिस ने वीडियो के आधार पर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरें

Breaking News : 16 October

Breaking News : 15 October