Homeन्यूजखुद को महादेव से ऊपर समझ बैठे हैं उज्जैन कमिश्नर, वीडियो वायरल...

खुद को महादेव से ऊपर समझ बैठे हैं उज्जैन कमिश्नर, वीडियो वायरल होने पर मांगी माफी

और पढ़ें

Prashant Sharma
Prashant Sharma
प्रशांत शर्मा, 15 सालों से पत्रकारिता में हैं। शुरुआत साधना न्यूज एमपी-सीजी से हुई। इसके बाद प्रदेश टुडे के फाउंडर मेंबर रहे। प्रदेश टुडे के बाद न्यूज एक्सप्रेस एमपी-सीजी चैनल की लॉन्चिंग टीम के साथ बतौर क्राइम रिपोटर जुड़े रहे। इसके बाद लंबी पारी नेशनल और रीजनल चैनल इंडिया न्यूज में रही। कुछ दिन न्यूज वर्ल्ड चैनल में दमदार रिपोर्टिंग करने के बाद मृदुभाषी अखबार में संपादक की भमिका में रहे। फिलहाल चौथा खंभा टीम के साथ मिलकर दमदारी से पत्रकारिता कर रहे हैं।

उज्जैन। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसके कारण उज्जैन संभाग के कमिश्नर संजय गुप्ता को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

इस वीडियो में उज्जैन कमिश्नर संजय गुप्ता भगवान शिव का अभिषेक चप्पल पहने हुए ही करते नजर आ रहे हैं।

वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर हंगामा शुरू हो गया। इतना ही नहीं जो व्यक्ति इस फोटो या वीडियो को देख रहा है वह उज्जैन कमिश्नर पर अपना गुस्सा उतार रहा है।

हालांकि वीडियो वायरल होने और हंगामा बढ़ता देखकर उज्जैन कमिश्नर संजय गुप्ता ने सफाई देते हुए मांफी मांगी है।

यह भी पढ़ें – बिजली कंपनी में 4 हजार से ज्यादा भर्तियां, 10वीं पास करें अप्लाई 

यह भी पढ़ें – पितरों के नाराज होने पर घर और जीवन में होती है ये 8 घटनाएं, करें ये 11 उपाय

यह है पूरी घटना –

दरअसल जो वीडियो वायरल हो रहा है वह बीते शनिवार का है। कमिश्नर साहब जल गंगा संवर्धन अभियान के तहत सफाई करने के लिए उज्जैन के रामघाट पर पहुंचे थे।

इसी दौरान वह रामघाट पर स्थित महादेव मंदिर पहुंचे। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि सभी लोग जिन्होंने शिव अभिषेक किया वह अपनी स्लीपर-जूते उतारकर शिवलिंग के करीब पहुंचे थे, लेकिन कमिश्नर महोदय चप्पल पहने हुए ही शिवलिंग का अभिषेक करने के लिए पहुंचे।

अब साहब का वीडियो वायरल हो रहा है और वह सफाई देते दिख रहे हैं। साहब ने कहा कि उनसे भूलवश ऐसा हुआ और उन्होंने तुरंत चप्पल उतार दी थी। अगर किसी की भावना आहत हुई है तो वे माफी मांगते हैं।

लेकिन, वीडियो सामने आने के बाद लोगों का कहना है कि लाटसाहब क्या जाने कौन से नशे में चूर हैं जो अपने आप को महादेव से उपर समझ बैठे हैं और भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया है।

यह भी पढ़ें – कही आप भी तो नहीं खा रहे चर्बी वाला घी? इन 9 तरीकों से करें असली-नकली की पहचान

IPS सचिन अतुलकर पर भी लगे थे महाकाल के अपमान के आरोप –

साल 2021 में आईपीएस मीट के दौरान सचिन अतुलकर ने डांस किया था। उस दौरान वह उज्जैन के एसपी हुआ करते थे। उन पर आरोप लगा था कि डांस करते हुए सचिन अतुलकर ने स्टेज पर रखे महाकाल के ऊपर पैर रख दिया था जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी के राहुल कोठारी ने ट्वीट कर कहा था कि सचिन अतुलकर द्वारा भगवान महाकाल पर जूता रखना बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। तत्काल उज्जैन एसपी पद से हटाया जाये।

वहीं सचिन अतुलकर ने सफाई देते हुए कहा था कि जो आरोप लगाया गया है वह गलत है। में तो शिवलिंग से काफी दूर था इसलिए मेरा पैर शिवलिंग से टच हुआ ही नहीं।

यह भी पढ़ें – राजधानी के इन 30 इलाकों में 4 से 6 घंटे रहेगा पावर कट, यह है कारण

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरें

Breaking News : 16 October

Breaking News : 15 October