Homeन्यूजMP: अज्ञात नकाबपोश लुटेरों ने सर्राफा व्यापारी को गोली मारकर लूट

MP: अज्ञात नकाबपोश लुटेरों ने सर्राफा व्यापारी को गोली मारकर लूट

और पढ़ें

Prashant Sharma
Prashant Sharma
प्रशांत शर्मा, 15 सालों से पत्रकारिता में हैं। शुरुआत साधना न्यूज एमपी-सीजी से हुई। इसके बाद प्रदेश टुडे के फाउंडर मेंबर रहे। प्रदेश टुडे के बाद न्यूज एक्सप्रेस एमपी-सीजी चैनल की लॉन्चिंग टीम के साथ बतौर क्राइम रिपोटर जुड़े रहे। इसके बाद लंबी पारी नेशनल और रीजनल चैनल इंडिया न्यूज में रही। कुछ दिन न्यूज वर्ल्ड चैनल में दमदार रिपोर्टिंग करने के बाद मृदुभाषी अखबार में संपादक की भमिका में रहे। फिलहाल चौथा खंभा टीम के साथ मिलकर दमदारी से पत्रकारिता कर रहे हैं।

बालाघाट। बालाघाट जिले के दमोह बाजार गांव में अज्ञात बदमाशों में सोना व्यापारी को गोली मारकर लूट की वारदात को अंजाम दिया।

बताया जा रहा है कि सोना व्यापारी की दमोह बाजार गांव में दुकान है। हर दिन की तरह व्यापारी दुकान बंद कर अपने भतीजे के साथ बाइक से अपने गांव मानेगांव लौट रहा था।

रास्ते में नकाबपोश बदमाशों ने व्यापारी को रोका और व्यापारी के कनपटी पर कट्टा अड़ा दिया। व्यापारी द्वारा विरोध करने पर बदमाशों ने फायर कर दिया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़ित का नाम भूलेश्वर सोनेकर है। वह अपने भतीजे के साथ दुकान को बंद कर अपने घर मानेगांव लौट रहे थे। तभी अजगरा गांव के पास दो नकाबपोश बदमाश आए और पहले उन्होंने गाड़ी को रोका।

फरियादी की कनपटी पर कट्टा अड़ा दिया। फरियादी के पास बैग में दस किलो चांदी और 300 ग्राम सोना था।

बदमाशों ने बैग को लूटने का प्रयास किया तो फरियादी ने उसका विरोध किया। इसी दौरान बदमाशों ने फरियादी पर फायर कर दिया जिसके कारण उनके जांघ में गोली लग गई।

नकाबपोश बदमाश सोने-चांदी का बैग लेकर फरार हो गये। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस बल मौके पर पहुंच गया।

आनन-फानन में गंभीर रूप से घायल फरियादी को सीएससी बिरसा में भर्ती कराया गया, लेकिन स्थिति गंभीर होने के कारण जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

हालांकि, यहां भी ज्यादा खून निकलने के कारण घायल को गोंदिया रेफर किया गया है। फिलहाल फरियादी की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है।

पुलिस ने फरियादी का बयान दर्ज कर लिया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम बना दी गई है। जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरें

Breaking News : 16 October

Breaking News : 15 October