Homeन्यूजसोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट के बाद बवाल, भीड़ ने किया थाने...

सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट के बाद बवाल, भीड़ ने किया थाने का घेराव

और पढ़ें

Prashant Sharma
Prashant Sharma
प्रशांत शर्मा, 15 सालों से पत्रकारिता में हैं। शुरुआत साधना न्यूज एमपी-सीजी से हुई। इसके बाद प्रदेश टुडे के फाउंडर मेंबर रहे। प्रदेश टुडे के बाद न्यूज एक्सप्रेस एमपी-सीजी चैनल की लॉन्चिंग टीम के साथ बतौर क्राइम रिपोटर जुड़े रहे। इसके बाद लंबी पारी नेशनल और रीजनल चैनल इंडिया न्यूज में रही। कुछ दिन न्यूज वर्ल्ड चैनल में दमदार रिपोर्टिंग करने के बाद मृदुभाषी अखबार में संपादक की भमिका में रहे। फिलहाल चौथा खंभा टीम के साथ मिलकर दमदारी से पत्रकारिता कर रहे हैं।

Objectionable Post: शाजापुर। शाजापुर जिले में सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करने के मामले में एक ही वर्ग के दो पक्षों में जमकर विवाद हो गया।

एक पक्ष के लोग थाना कोतवाली पर बड़ी संख्या मे पहुंचे और थाने का घेराव करते हुए आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले युवक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की।

आरोपी युवक के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के साथ ही उसके मकान को नेस्तानाबूद करने की मांग को लेकर थाने का घेराव कर रहे लोगों ने जमकर हंगामा किया।

जानकारी के मुताबिक, शाजापुर के एक मुस्लिम युवक ने सोशल मीडिया से नमाज अदा करते हुए मुस्लिम लोगों का एक फोटो लिया और उसमें एडिटिंग कर सूअर का फोटो लगाकर अपने सोशल मीडिया पेज पर वायरल (Objectionable Post) कर दिया।

इसको लेकर मुस्लिम समाज के दूसरे पक्षों में इस पोस्ट को देखकर काफी आक्रोश फैल गया और बड़ी संख्या में लोग थाना कोतवाली पहुंचे और उक्त युवक के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात पर अड़े रहे।

इस दौरान पुलिस और मुस्लिम वर्ग के लोगों के बीच जमकर बहसबाजी भी हुई। वहीं मुस्लिम वर्ग के लोग संबंधित व्यक्ति के खिलाफ कार्यवाही के साथ उसके मकान पर बुलडोजर चलने की मांग भी करने रहे।

कोतवाली पुलिस ने मुस्लिम वर्ग के एक पक्ष की रिपोर्ट पर कई धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही मुस्लिम वर्ग के लोग थाने के बाहर नारेबाजी करते हुए धरने पर बैठ गए।

उनका कहना है कि उक्त पोस्ट करने वाले मुस्लिम युवक के मकान पर जब तक बुलडोजर नहीं चलेगी वह वहां से नहीं हिलेंगे।

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरें

Breaking News : 16 October

Breaking News : 15 October