Homeन्यूजपश्चिम बंगाल ट्रेन एक्सीडेंट: देखिए हादसे की दिल दहलाने वाली तस्वीरें

पश्चिम बंगाल ट्रेन एक्सीडेंट: देखिए हादसे की दिल दहलाने वाली तस्वीरें

और पढ़ें

Nisha Rai
Nisha Rai
निशा राय, पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हैं। इन्होंने दैनिक भास्कर डिजिटल (M.P.), लाइव हिंदुस्तान डिजिटल (दिल्ली), गृहशोभा-सरिता-मनोहर कहानियां डिजिटल (दिल्ली), बंसल न्यूज (M.P.) जैसे संस्थानों में काम किया है। माखनलाल चतुर्वेदी पत्रकारिता विश्वविद्यालय (भोपाल) से पढ़ाई कर चुकीं निशा की एंटरटेनमेंट और लाइफस्टाइल बीट पर अच्छी पकड़ है। इन्होंने सोशल मीडिया (ट्विटर, फेसबुक, इंस्टाग्राम) पर भी काफी काम किया है। इनके पास ब्रांड प्रमोशन और टीम मैनेजमेंट का काफी अच्छा अनुभव है।

West Bengal Train Accident: सोमवार की सुबह पश्चिम बंगाल से एक बुरी खबर आई, जहां न्यू जलपाईगुड़ी में एक मालगाड़ी कंचनजंगा एक्सप्रेस ट्रेन से टकरा गई।

ये एक्सीडेंट इतना भयानक था कि ट्रेन की 3 बोगियां पटरी से उतर गईं और बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

दिल दहलाने वाली तस्वीरें
हादसे की जो तस्वीरें सामने आईं है उसे देखकर किसी का भी दिल बुरी तरह दहल जाएगा। ट्रेंन की बोगियों के परखच्चे उड़ गए हैं और डिब्बे बुरी तरह क्षतिग्रस्त भी हो गए हैं। हादसा इतना भयंकर है कि बोगियों के ऊपर बोगियां चढ़ गईं। बोगियों को गैस कटर से काटकर निकाला जा रहा है।

West Bengal, Train Accident
West Bengal, Train Accident
West Bengal, Train Accident
West Bengal, Train Accident
West Bengal, Train Accident
West Bengal, Train Accident
West Bengal, Train Accident
West Bengal, Train Accident
West Bengal, Train Accident
West Bengal, Train Accident

कैसे हुआ हादसा
ये हादसा तब हुआ जब सियालदाह जा रही कंचनजंगा एक्सप्रेस ट्रेन निजबाड़ी से पहले खड़ी थी, तभी पीछे से आ रही मालगाड़ी ने तेज रफ्तार में ट्रेन को टक्कर मार दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस, रेलवे अफसर और प्रशासनिक अफसर पहुंच गए।

अब तक 8 की मौत, कई घायल
हादसे में अब तक 8 लोगों के मारे जाने की खबर है जबकि कई लोग घायल हो गए हैं। राहत और बचाव कार्य जारी है। इसी बीच रेलवे ने हेल्पलाइन नंबर्स जारी कर दिए हैं।

रेलवे ने जारी किए हेल्पलाइन नंबर –

रेलवे ने हादसे के बाद हेल्पलाइन नंबर 033-23508794 और 033-23833326 (सियालदह) और 03612731621, 03612731622 और 03612731623 (गुवाहाटी) जारी किए हैं, जिन पर लोग जानकारी ले सकते हैं।

यात्रियों ने बताया आंखों देखा हाल
एक प्रत्यक्षदर्शी यात्री ने बताया कि वह ट्रेन के अंदर बैठे थे, तभी पीछे से जोर का झटका लगा। उन्हें कुछ समझ आता, इससे पहले ही यात्री यहां-वहां भागने लगे। तेज चीखें और शोर हर तरफ सुनाई दे रहा था।

ये भी पढ़ें-

प. बंगाल ट्रेन हादसाः मरने वालों को 10 लाख और गंभीर रूप से घायलों को ढाई लाख मुआवजे का ऐलान

MP: होमगार्ड जवान के साथ ऑटो चालक ने की मारपीट, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरें

Breaking News : 16 October

Breaking News : 15 October