Homeन्यूजमंदिर जाने निकली महिला नदी में बही, एक KM दूर तैरता मिला...

मंदिर जाने निकली महिला नदी में बही, एक KM दूर तैरता मिला शव

और पढ़ें

Prashant Sharma
Prashant Sharma
प्रशांत शर्मा, 15 सालों से पत्रकारिता में हैं। शुरुआत साधना न्यूज एमपी-सीजी से हुई। इसके बाद प्रदेश टुडे के फाउंडर मेंबर रहे। प्रदेश टुडे के बाद न्यूज एक्सप्रेस एमपी-सीजी चैनल की लॉन्चिंग टीम के साथ बतौर क्राइम रिपोटर जुड़े रहे। इसके बाद लंबी पारी नेशनल और रीजनल चैनल इंडिया न्यूज में रही। कुछ दिन न्यूज वर्ल्ड चैनल में दमदार रिपोर्टिंग करने के बाद मृदुभाषी अखबार में संपादक की भमिका में रहे। फिलहाल चौथा खंभा टीम के साथ मिलकर दमदारी से पत्रकारिता कर रहे हैं।

Woman Drowned In River: ग्वालियर। मंदिर में पूजा करने जा रही हस्तिनापुर थाना क्षेत्र के सिरसौद गांव की एक महिला को नदी का शॉर्टकट रास्ता अपनाना महंगा पड़ गया।

नदी पार करते वक्त अचानक आए तेज बहाव में महिला बह गई जिसके चलते उसकी मौत हो गई।

महिला की तलाशी के दौरान पुलिस और गांववालों का उसका शव एक किलोमीटर दूर स्टॉप डैम के समीप तैरता हुआ मिला।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

ग्वालियर जिला मुख्यालय से 40 किलोमीटर दूर हस्तिनापुर थाना क्षेत्र के ग्राम सिरसौद में रहने वाली 42 साल की बबीता शर्मा रोज की तरह सुबह मंदिर जाने के लिए घर से निकली थी।

मंदिर जाने के रास्ते में बैसली नदी पार करना होता है। यह रास्ता लंबा है इसलिए बबीता ने मंदिर जाने के लिए नदी का शॉर्टकट रास्ता अपनाया।

जब बबिता नदी पार कर रही थी तभी अचानक से तेज बहाव आया, जिसमें वह बह (Woman Drowned In River) गई। बबीता के नदी में बहने की खबर गांववालों को मिली तो वे बबीता को रेस्क्यू करने पहुंच गए।

इस बीच किसी ने पुलिस को भी सूचना दे दी और मौके पर SDERF की टीम को राहत एवं बचाव कार्य के लिए बुलवा लिया गया।

तकरीबन 6 घंटे से ज्यादा सर्चिंग के बाद पुलिस और स्थानीय ग्रामीणों को बबीता का शव घटनास्थल से 1 किलोमीटर दूर बने नदी के स्टॉप डैम पर पानी में उतराता हुआ मिला।

प्रारंभिक पड़ताल के बाद माना जा रहा है कि पहाड़ों में जमा बारिश का पानी अचानक से आने के चलते 42 वर्षीय महिला बबीता शर्मा हादसे का शिकार हो गई।

पुलिस ने शव का रेस्क्यू करने के बाद पोस्टमार्टम कराकर उसे परिजन को सौंप दिया है। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है और बारीकी से विवेचना शुरू कर दी है।

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरें

Breaking News : 16 October

Breaking News : 15 October