Homeन्यूजट्रेनी IAS पूजा खेडकर की दबंग मां के खिलाफ FIR, पिस्तौल लहराकर...

ट्रेनी IAS पूजा खेडकर की दबंग मां के खिलाफ FIR, पिस्तौल लहराकर किसानों को दी थी धमकी

और पढ़ें

Manish Kumar
Manish Kumarhttps://chauthakhambha.com/
मनीष आधुनिक पत्रकारिता के इस डिजिटल माध्यम को अच्छी तरह समझते हैं। इसके पीछे उनका करीब 16 वर्ष का अनुभव ही वजह है। वे दैनिक भास्कर, नईदुनिया जैसे संस्थानों की वेबसाइट में काफ़ी समय तक अपनी सेवाएं दे चुके हैं। देशगांव डॉट कॉम और न्यूज निब (शॉर्ट न्यूज ऐप) की मुख्य टीम का हिस्सा रहे। मनीष फैक्ट चैकिंग में निपुण हैं। वे गूगल न्यूज इनिशिएटिव व डाटालीड्स के संयुक्त कार्यक्रम फैक्टशाला के सर्टिफाइट फैक्ट चेकर व ट्रेनर हैं। भोपाल के माखनलाल पत्रकारिता विश्वविद्यालय से पढ़ाई कर चुके मनीष मानते हैं कि गांव और शहर की खबरों को जोड़ने के लिए मीडिया में माध्यमों की लगातार ज़रूरत है।

Trainee IAS Pooja Khedkar: पुणे। महाराष्ट्र के पुणे की ट्रेनी IAS अधिकारी पूजा खेडकर से जुड़ा नया मामला सामने आया है जो उसकी मां से जुड़ा हुआ है।

अब ट्रेनी आईएएस पूजा की मां का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उसकी मां ​​मनोरमा दबंगई दिखाते हुए पिस्तौल लहराते हुए किसानों को धमकाती नजर आ रही हैं।

यह घटना पुणे के मुलशी तालुका के धडावली गांव की बताई जा रही है, जहां ट्रेनी आईएएस पूजा खेडकर (Trainee IAS Pooja Khedkar) के पिता दिलीप खेडकर ने जमीन खरीदी है।

मामला सामने आने के बाद पूजा खेडकर की मां के खिलाफ पुणे में एफआईआर दर्ज कर ली गई है और तथ्यों की जांच-पड़ताल की जा रही है।

शुरुआती जांच में वीडियो सही पाया गया जिसके बाद मनोरमा खेडकर के खिलाफ केस दर्ज किया गया है और पिस्तौल के लाइसेंस की जांच की जा रही है।

बता दें कि पूजा खेडकर 2023 बैच की आईएएस अधिकारी हैं जिन पर आरोप है कि उन्होंने यूपीएससी की उम्मीदवारी में खुद को ओबीसी नॉन-क्रीमी लेयर उम्मीदवार बताया था।

पूजा ने यह भी दावा किया कि वह दृष्टिहीन और मानसिक रूप से दिव्यांग हैं, लेकिन उन्होंने अपने दावों की पुष्टि के लिए परीक्षा देने से इनकार कर दिया था।

स्थानीय लोगों का दावा है कि मनोरमा खेडकर ने पड़ोसी किसानों की जमीन पर अतिक्रमण कर लिया है।

दो मिनट के वीडियो में पूजा खेडकर (Trainee IAS Pooja Khedkar) की मां मनोरमा खेडकर बाउंसर्स के साथ पड़ोसियों के साथ तीखी बहस करती नजर आ रही हैं।

हाथ में पिस्तौल लहराते हुए मनोरमा खेडकर को एक आदमी पर चिल्लाते हुए देखा जा सकता है।

वह उसके पास जाती है और पिस्तौल को उसके चेहरे के सामने लहराती है और फिर उसे अपने हाथ में छिपा लेती है।

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरें

Breaking News : 16 October

Breaking News : 15 October