HomeएंटरटेनमेंटHardik-Natasa Divorce: 15 PHOTOS में देखिए हार्दिक-नताशा की Grand Wedding का Album

Hardik-Natasa Divorce: 15 PHOTOS में देखिए हार्दिक-नताशा की Grand Wedding का Album

और पढ़ें

Nisha Rai
Nisha Rai
निशा राय, पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हैं। इन्होंने दैनिक भास्कर डिजिटल (M.P.), लाइव हिंदुस्तान डिजिटल (दिल्ली), गृहशोभा-सरिता-मनोहर कहानियां डिजिटल (दिल्ली), बंसल न्यूज (M.P.) जैसे संस्थानों में काम किया है। माखनलाल चतुर्वेदी पत्रकारिता विश्वविद्यालय (भोपाल) से पढ़ाई कर चुकीं निशा की एंटरटेनमेंट और लाइफस्टाइल बीट पर अच्छी पकड़ है। इन्होंने सोशल मीडिया (ट्विटर, फेसबुक, इंस्टाग्राम) पर भी काफी काम किया है। इनके पास ब्रांड प्रमोशन और टीम मैनेजमेंट का काफी अच्छा अनुभव है।

Hardik Pandya-Natasa Stankovic Divorce: 18 जुलाई का दिन क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के लिए सही नहीं रहा। एक तरफ तो उनकी बजाय सूर्य कुमार यादव को इंडियन टीम की कप्तानी मिल गई। दूसरी तरह उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने भी सोशल मीडिया पर हार्दिक से अलग होने की खबर पर मुहर लगा दी।

इसी बीच दोनों की ग्रैंड वेडिंग की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जो उदयपुर में हुई थी। आइए आपको दिखाते हैं उनका वेडिंग Album…

3 बार की शादी, 4 साल भी न चली
हार्दिक और नताशा ने 3 बार शादी की लेकिन अफसोस की ये रिश्ता 4 साल भी नहीं चल पाया।

दोनों ने 1 जनवरी, 2020 को कोर्ट मैरिज की थी और जुलाई में उनके बेटे अगस्तय का जन्म हुआ। कहा जाता है कि ये शादी जल्दबाजी में इसलिए हुई क्योंकि नताशा प्रेग्नेंट थी।

Hardik Natasa Divorce

Hardik Natasa Divorce

Hardik Natasa Divorce

उदयपुर में हुई ग्रैंड वेडिंग
कोर्ट मैरिज के 3 साल बाद दोनों ने 14 फरवरी, 2023 में हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से शादी की। ये शादी रैफल्स उदयपुर वेन्यू में हुई थी, इस ग्रैंड वेडिंग पर हार्दिक ने करोड़ों रुपये खर्च किए थे।

Hardik Natasa Divorce

Hardik Natasa Divorce

Hardik Natasa Divorce

Hardik Natasa Divorce

Hardik Natasa Divorce

Hardik Natasa Divorce

Hardik Natasa Divorce

शादी में खर्च किए करोड़ों

वेडिंगसूत्र साइट के मुताबिक हार्दिक और नताशा के वेडिंग वेन्यू की कॉस्ट ही 2-3 करोड़ रुपये थी, वहीं कपल ने अपनी ग्रैंड वेडिंग में मनीष मल्होत्रा के डिजाइनर आउटफिट पहने थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हार्दिक-नताशा की पूरी शादी में 20 से 25 करोड़ रुपये खर्च हुए थे।

Hardik Natasa Divorce

Hardik Natasa Divorce

जुता चुराई में दिए 5 लाख
हार्दिक ने शादी में जूता चुराई रस्म के दौरान ही लाखों लुटा दिए थे। जब उनकी भाभी पंखुड़ी ने जुता चुराई रस्म के लिए क्रिकेटर से एक लाख एक रुपये की डिमांड की थी तो हार्दिक ने कहा था कि वे पांच लाख एक रुपये देंगे।

Hardik Natasa Divorce

Hardik Natasa Divorce

Hardik Natasa Divorce

ऐसे शुरू हुआ अलगाव
हार्दिक और नताशा के बीच पिछले साल ही दूरियां आनी शुरू हो गई थी। इसका पता तब चला जब नताशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से हार्दिक का सरनेम पांड्या हटा दिया और शादी की सारी फोटोज भी डिलीट कर दीं।

इसके बाद IPL सीजन में भी नताशा गायब रही और हर साल की तरह इस साल अपने पति का सपोर्ट करने नहीं पहुंचीं।

मिस्ट्री मैन के साथ दिखी नताशा
अलगाव की खबरों के बीच नताशा को कई बार एक मिसट्री मैन के साथ देखा गया। अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए भी नताशा लगातार ये हिंद दे रही थीं कि उनके और हार्दिक के बीच कुछ भी ठीक नहीं है।

ऐसे किया सेपरेशन का ऐलान
बीत रोज ही हार्दिक और नताशा इस सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपनी तलाक की न्यूज कंफर्म की, जिसमें लिखा था-

‘4 साल तक के लंबे साथ के बाद मैंने और नताशा ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। हमने साथ रहने की पूरी कोशिश की और इस रिश्ते को बनाए रखने में अपना सब लगा दिया। मगर हमारा मानना है कि यही हमारे लिए सबसे अच्छा फैसला है। यह हमारे लिए एक मुश्किल फैसला था, जिससे हमें वह आनंद, परस्पर सम्मान और साथ मिला जिसका हमने एक साथ आनंद लिया और जैसे-जैसे हमारा परिवार बढ़ता गया।’

साथ में करेंगे बेटे की परवरिश

‘हमारा बेटा अगस्त्य, हमेशा हम दोनों की जिंदगी का केंद्र रहेगा और उसकी खुशी के लिए उसकी साथ परवरिश करेंगे। हम यह सुनिश्चित करने की पूरी कोशिश करेंगे कि हम उसे वो खुशी और वह सब कुछ दें जो हम दे सकते हैं। इस मुश्किल और संवेदनशील समय के दौरान हम आपसे प्राइवेसी देने की गुजारिश करते हैं।’

बेटे के साथ सर्बिया में हैं नताशा
बता दें, बुधवार को ही नताशा बेटे अगस्त्य के साथ अपने देश सर्बिया रवाना हो गई थीं। उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था, जहां एक्ट्रेस अपने बेटे के साथ नजर आईं।
सर्बिया पहुंचने पर एक्ट्रेस ने अपने घर की तस्वीरें भी शेयर कीं।

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरें

Breaking News : 16 October

Breaking News : 15 October