Homeन्यूजखंडवाः Wrong Side से आ रहे ट्रक ने किया ट्रैफिक थाने के...

खंडवाः Wrong Side से आ रहे ट्रक ने किया ट्रैफिक थाने के जवान को कुचलने का प्रयास, सामने आया सीसीटीवी फुटेज

और पढ़ें

Prashant Sharma
Prashant Sharma
प्रशांत शर्मा, 15 सालों से पत्रकारिता में हैं। शुरुआत साधना न्यूज एमपी-सीजी से हुई। इसके बाद प्रदेश टुडे के फाउंडर मेंबर रहे। प्रदेश टुडे के बाद न्यूज एक्सप्रेस एमपी-सीजी चैनल की लॉन्चिंग टीम के साथ बतौर क्राइम रिपोटर जुड़े रहे। इसके बाद लंबी पारी नेशनल और रीजनल चैनल इंडिया न्यूज में रही। कुछ दिन न्यूज वर्ल्ड चैनल में दमदार रिपोर्टिंग करने के बाद मृदुभाषी अखबार में संपादक की भमिका में रहे। फिलहाल चौथा खंभा टीम के साथ मिलकर दमदारी से पत्रकारिता कर रहे हैं।

खंडवा। शहर की ट्रैफिक व्यवस्था को सुधारने के लिए ट्रैफिक जवानों को अपनी जान की बाजी लगानी पड़ रही है। ट्रक और डंपर चालक में कोई खौफ नहीं रह गया है और वे इतने बेखौफ हो चुके हैं कि गलत साइड में घुसने या ओवरलोड वाहन को पकड़ने पर ट्रैफिक पुलिस के जवानों को कुचलने का प्रयास कर रहे हैं।

शहर के इंदिरा चौक पर मंगलवार को ऐसा ही कुछ देखने को मिला जिसमें रॉन्ग साइड से घुस रहे ट्रक को ट्रैफिक पुलिस के जवानों ने रोकने की कोशिश की।

लेकिन, तेज गति से आ रहा ट्रक यहां नहीं रुका और जब थोड़ा आगे जाने पर एक जवान ने उसे रोकने की कोशिश की तो ट्रक चालक ने तेज गति से जवान को कुचलने का प्रयास किया।

ट्रैफिक पुलिस के जवान ने सतर्कता दिखाते हुए किसी तरह से अपनी जान बचाई। हालांकि, ट्रक चालक द्वारा ट्रक से जवान पर किए गए इस जानलेवा हमले के फुटेज सीसीटीवी कैमरों में रिकॉर्ड हो गए जो अब इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक साजिद पुत्र सईद निवासी सुसनेर जिला आगर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे और ट्रक के हेल्पर को भी गिरफ्तार कर लिया है। ट्रक को कोतवाली थाना परिसर में खड़ा किया गया है।

यातायात थाने में पदस्थ जवान कुणाल ज्ञानी ने बताया कि वह इंदिरा चौक पर ड्यूटी कर रहा था। तभी ओवरब्रिज की ओर से तेज गति से आ रहे ट्रक को रोकने के लिए वह सामने खड़ा हो गया, लेकिन चालक ने वाहन नहीं रोका तो मैं सामने से हट गया। उसने मुझे मारने का प्रयास किया।

ट्रक चालक अपना वाहन लेकर आगे भागा जिसे कोतवाली और ट्रैफिक जवानों ने सिविल लाइन क्षेत्र में पकड़ा और चालक को थाने लाया गया। यहां पर उसकी शिकायत दर्ज कराई।

इस बीच, आरोपी ट्रक चालक ने सिविल लाइन क्षेत्र में पुलिस के पकड़ में आने के बाद भी हंगामा किया और ट्रैफिक पुलिसकर्मियों पर रुपये मांगने के आरोप लगाने लगा।

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरें

Breaking News : 16 October

Breaking News : 15 October