HomeएंटरटेनमेंटYRKKH: 'अभिरा' को तलाक देकर 'रूही' से शादी करेगा 'अरमान'! लीक हुई...

YRKKH: ‘अभिरा’ को तलाक देकर ‘रूही’ से शादी करेगा ‘अरमान’! लीक हुई फोटो

और पढ़ें

Nisha Rai
Nisha Rai
निशा राय, पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हैं। इन्होंने दैनिक भास्कर डिजिटल (M.P.), लाइव हिंदुस्तान डिजिटल (दिल्ली), गृहशोभा-सरिता-मनोहर कहानियां डिजिटल (दिल्ली), बंसल न्यूज (M.P.) जैसे संस्थानों में काम किया है। माखनलाल चतुर्वेदी पत्रकारिता विश्वविद्यालय (भोपाल) से पढ़ाई कर चुकीं निशा की एंटरटेनमेंट और लाइफस्टाइल बीट पर अच्छी पकड़ है। इन्होंने सोशल मीडिया (ट्विटर, फेसबुक, इंस्टाग्राम) पर भी काफी काम किया है। इनके पास ब्रांड प्रमोशन और टीम मैनेजमेंट का काफी अच्छा अनुभव है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai New Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में आए दिन कोई न कोई ट्विस्ट फैंस को हैरान कर देता है। ऐसा ही एक ट्विस्ट है अरमान (रोहित पुरोहित) और रूही (गर्विता) की शादी का, जो दर्शकों के लिए किसी सरप्राइज से कम हीं है। खबरों की माने तो आने वाले एपिसोट्ड में अरमान अपनी पत्नी अभिरा (समृद्धि शुक्ला) को तलाक देकर अपने पहले प्यार यानी रूही से शादी कर सकता है। जिसका सबूत है ये फोटो जो इस वक्त तेजी से वायरल हो रही है।

अरमान-रूही की शादी की तस्वीर वायरल
सोशल मीडिया पर इस वक्त एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें अरमान और रूही दूल्हा-दुल्हन के लुक में नजर आ रहे हैं। इस फोटो के सामने आने के बाद ये कयास तेज हो गए हैं कि अभिरा से तलाक होते ही अरमान, रूही से शादी कर लेगा। कुछ दिन पहले ही शो का एक नया प्रोमो भी सामने आया था जिसमें अभिरा खुद अरमान को तलाक देने की बात कहती है और अपना मंगलसूत्र भी उतारकर दे देती है।

रूही-अरमान की शादी, सपना या सच?
हालांकि कुछ फैंस ये भी अंदाजा लगा रहे हैं कि हो सकता है कि ये पूरा सीन एक ड्रीम सीक्वेंस हो क्योंकि शो के लीड कपल अरमान और अभिरा ही है। ऐसे में मेकर्स रूही से अरमान की शादी नहीं करवा सकते। दरअसल, शो में रूही बार बार अरमान से शादी के बारे में सोचती है, ऐसे में हो सकता है कि ये सीन भी रूही के सपने की तौर पर फिल्माया गया हो। हालांकि, इसमें भी एक ट्विस्ट है जो आप इस वीडियो में देख सकते हैं।

विद्या को सच बताएंगे रूही
शो के एक और प्रोमो में ये भी दिखाया गया है कि रूही, विद्या मां को अपने और अरमान के प्यार के बारे में सब बता देगी। कि रोहित की वजह से दोनों ने अपने प्यार का बलिदान दिया था लेकिन वो अभी भी एक-दूसरे से प्यार करते हैं। जिसके बाद विद्या दादी सा से ये कहेगी कि उन्हें अरमान और रूही की शादी करा देनी चाहिए और ये बात सुनकर अभिरा हैरान हो जाएगी। अब देखते हैं कि शो में कौन सा नया ट्विस्ट आएगा।

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरें

Breaking News : 16 October

Breaking News : 15 October