HomeएंटरटेनमेंटWedding Card में मंदिर, देखिए Anant Ambani और Radhika Merchant की शादी...

Wedding Card में मंदिर, देखिए Anant Ambani और Radhika Merchant की शादी का अनोखा न्यौता

और पढ़ें

Nisha Rai
Nisha Rai
निशा राय, पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हैं। इन्होंने दैनिक भास्कर डिजिटल (M.P.), लाइव हिंदुस्तान डिजिटल (दिल्ली), गृहशोभा-सरिता-मनोहर कहानियां डिजिटल (दिल्ली), बंसल न्यूज (M.P.) जैसे संस्थानों में काम किया है। माखनलाल चतुर्वेदी पत्रकारिता विश्वविद्यालय (भोपाल) से पढ़ाई कर चुकीं निशा की एंटरटेनमेंट और लाइफस्टाइल बीट पर अच्छी पकड़ है। इन्होंने सोशल मीडिया (ट्विटर, फेसबुक, इंस्टाग्राम) पर भी काफी काम किया है। इनके पास ब्रांड प्रमोशन और टीम मैनेजमेंट का काफी अच्छा अनुभव है।

Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding Card: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को होने जा रही हैं। शादी का पहला कार्ड सामने आ गया है जो बेहद खूबसूरत और भव्य है। कार्ड का एक वीडियो सोशल वीडियो पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप हैरान हो जाएंगे।

चांदी का मंदिर और कार्ड
वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस मंदिरनुमा कार्ड को रेड कलर की अलमारी के आकार में बनाया गया है, जिसके अंदर येलो कलर की LED लाइट से डेकोरेट किया गया है।

इसके अंदर एक चांदी का मंदिर है, जिसमें चारों ओर भगवान गणेश, राधा-कृष्ण और दुर्गा मां की छोटी-छोटी मूर्तियां है। मंदिर की छत पर छोटी-छोटी घंटियां भी लगी हुई थीं। मंदिर पर बेहद खूबसूरत नक्काशी की गई है।

 ये भी पढ़ें- 50 की उम्र में भी 25 की लगती हैं करिश्मा कपूर, फैशन ऐसा कि यंग एक्ट्रेस भी खा जाएं मात

मेहमानों के लिए गिफ्ट भी शामिल
इन सबके अलावा, चांदी का एक कार्ड भी हैं। कार्ड में अलग-अलग भगवानों की तस्वीरों के साथ-साथ शादी की डिटेल्स भी दी गई हैं।

पहले पन्ने पर भगवान नारायण की तस्वीर है। अगला पन्ना रेड कलर से बना था, जिस पर दूल्हा-दुल्हन के बारे में जानकारी थी।

Anant Ambani Radhika Merchant wedding card

वेडिंग कार्ड में बॉक्स में मेहमानों के लिए कुछ शानदार गिफ्ट्स है, जिसमें एक चांदी का डिब्बा, अनंत-राधिका के नाम के पहले अक्षर की कढ़ाई वाला रुमाल और एक हैंडमेड दुपट्टा शामिल है।

Anant Ambani Radhika Merchant wedding card

कार्ड देखकर हैरान हुए फैंस
इस वीडियो को सेलेब्रिटी फोटोग्राफी वीरेंद्र चावला ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। और अब ये तेजी से वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स अंदाजा लगा रहे हैं कि जब शादी का कार्ड इतना भव्य है तो शादी कितनी ग्रैंड होगी।

Anant Ambani Radhika Merchant wedding card

बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को मुंबई के जियो टावर में होगी। शादी के फंक्शन 5 दिन तक चलने वाले हैं, जिसकी तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं।

इससे पहले जामनगर में शादी के प्री वेडिंग फंक्शन हुए थे। जिसमें कई इंटरनेशनल सेलेब्स शामिल हुए थे।

ये भी पढ़ें- पहले लगाया गले फिर थामा हाथ, संसद में कंगना रनौत से यूं मिले चिराग पासवान; देखें Video

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरें

Breaking News : 16 October

Breaking News : 15 October