Loksabha Elections 2024: महंगे पेट्रोल की तरफ इशारा, इलेक्ट्रिक बाइक से नामांकन करने पहुंचे उज्जैन कांग्रेस प्रत्याशी महेश परमार

More articles

उज्जैन। देश भर में सात चरणों में लोकसभा चुनाव के लिए वोटिंग होना है और मध्य प्रदेश में चार चरणों में यह चुनाव संपन्न होंगे। प्रदेश में अंतिम चरण में 13 मई को मतदान होना है जिसके लिए 18 अप्रैल से 25 अप्रैल तक नामांकन दाखिल किए जा सकेंगे।

18 अप्रैल को नामांकन का पहला दिन है और पहले दिन मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस के प्रत्याशी व वर्तमान कांग्रेस विधायक महेश परमार ने अपना नामांकन दाखिल किया। इस नामांकन की खास बात यह रही कि महेश परमार सादगी के साथ इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन से कोठी पैलेस स्थित प्रशासनिक भवन पहुंचे।

मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने बताया कि वह इलेक्ट्रिक बाइक से इसलिए आए हैं ताकि वे सरकार को अहसास दिला सकें कि पेट्रोल के दाम दोगुना हो चुके हैं। उन्होंने पंडित के बताएं मुहूर्त के अनुसार 12:31 से 1:00 के बीच नामांकन दाखिल किया।

नामांकन दाखिल के बाद कांग्रेस प्रत्याशी महेश परमार ने कहा कि वे वर्ष 2018 का विधानसभा इतिहास दोहराएंगे। 2018 में कांग्रेस प्रत्याशी महेश परमार ने भाजपा के वर्तमान प्रत्याशी को विधानसभा चुनाव में हराया था।

कांग्रेस प्रत्याशी परमार ने आरोप लगाते हुए कहा-

भाजपा ने 2023 का विधानसभा चुनाव झूठे वादे और झूठी गारंटी पर जीता है। वर्ष 2014 में केंद्र सरकार ने जो वादे किए थे वह भी पूरे नहीं हुए। केंद्र सरकार ने कहा था कि किसानों की आमदनी दोगुना होगी। 2 करोड़ युवा को रोजगार मिलेगा। उज्जैन की शिप्रा नदी शुद्ध होगी जो कि नहीं हो पाई।2023 के विधानसभा चुनाव में गेहूं का समर्थन मूल्य 2700 रुपये और लाडली बहनाओं को 3000 रुपये देने का बोला था जो कि अब तक नहीं मिल पाए हैं।

अपना नामांकन दाखिल करने पहुंचे कांग्रेस विधायक महेश परमार के साथ शहर एवं जिला अध्यक्ष व कांग्रेस के एक अन्य विधायक भी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest