Homeन्यूजLeopard in Panna: रिहायशी क्षेत्र में पहाड़ी पर आराम फरमाता दिखा तेंदुआ,...

Leopard in Panna: रिहायशी क्षेत्र में पहाड़ी पर आराम फरमाता दिखा तेंदुआ, लोगों में दहशत

और पढ़ें

Prashant Sharma
Prashant Sharma
प्रशांत शर्मा, 15 सालों से पत्रकारिता में हैं। शुरुआत साधना न्यूज एमपी-सीजी से हुई। इसके बाद प्रदेश टुडे के फाउंडर मेंबर रहे। प्रदेश टुडे के बाद न्यूज एक्सप्रेस एमपी-सीजी चैनल की लॉन्चिंग टीम के साथ बतौर क्राइम रिपोटर जुड़े रहे। इसके बाद लंबी पारी नेशनल और रीजनल चैनल इंडिया न्यूज में रही। कुछ दिन न्यूज वर्ल्ड चैनल में दमदार रिपोर्टिंग करने के बाद मृदुभाषी अखबार में संपादक की भमिका में रहे। फिलहाल चौथा खंभा टीम के साथ मिलकर दमदारी से पत्रकारिता कर रहे हैं।

Leopard in Panna: पन्ना। मध्य प्रदेश के पन्ना कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले साइंस कॉलेज के पीछे रिहायशी बस्ती से लगी पहाड़ी में तेंदुआ दिखने से हड़कंप मच गया है।

टहलने गए कुछ लोगों के द्वारा चट्टान में तेंदुए (Leopard in Panna) को आराम फरमाते हुए देखा गया और उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में शेयर कर दिया गया, जो देखते ही देखते वायरल हो गया।

जानकारी के मुताबिक, तेंदुए के पहाड़ी पर आराम फरमाने की बात सुनकर वहां बड़ी संख्या में लोग पहुंच गए और आराम फरमाते तेंदुए का वीडियो बनाने लगे।

सूचना मिलते ही मौके पर वन विभाग और पुलिस के अधिकारी कर्मचारी पहुंचे। वन विभाग की टीम ने किसी तरह तेंदुए को जंगल की ओर भगा दिया।

क्षेत्र से लगी हुई पहाड़ी में खूंखार तेंदुआ (Leopard in Panna) की मौजूदगी से लोगों में भय और दहशत का माहौल बताया जा रहा है।

फिलहाल लोगों को पहाड़ी की तरफ नहीं जाने और बच्चों को घरों के अंदर रखने की हिदायत दी गई है। पुलिस और वन विभाग के अधिकारियों के द्वारा लगातार नजर रखी जा रही है।

बता दें कि पन्ना टाइगर रिजर्व में बाघों के साथ-साथ तेंदुओं की भी संख्या में इजाफा हुआ है यही कारण है कि अब राह चलते ही लोगों को बाघ और तेंदुए की दीदार होने लगे हैं।

हालांकि, इन दिनों रिहायशी क्षेत्र के पास वयस्क तेंदुआ (Leopard in Panna) की दस्तक से लोग दहशत में हैं। आमतौर पर तेंदुआ एक शर्मीला वन्यजीव है, लेकिन इसके अचानक हमला करने की प्रवृत्ति से भी लोग भली भांति परिचित हैं।

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरें

Breaking News : 16 October

Breaking News : 15 October