Homeन्यूजशादी समारोह में हुए विवाद के बाद ममेरे भाई ने मारी गोली,...

शादी समारोह में हुए विवाद के बाद ममेरे भाई ने मारी गोली, चार थानों की पुलिस तैनात

और पढ़ें

Prashant Sharma
Prashant Sharma
प्रशांत शर्मा, 15 सालों से पत्रकारिता में हैं। शुरुआत साधना न्यूज एमपी-सीजी से हुई। इसके बाद प्रदेश टुडे के फाउंडर मेंबर रहे। प्रदेश टुडे के बाद न्यूज एक्सप्रेस एमपी-सीजी चैनल की लॉन्चिंग टीम के साथ बतौर क्राइम रिपोटर जुड़े रहे। इसके बाद लंबी पारी नेशनल और रीजनल चैनल इंडिया न्यूज में रही। कुछ दिन न्यूज वर्ल्ड चैनल में दमदार रिपोर्टिंग करने के बाद मृदुभाषी अखबार में संपादक की भमिका में रहे। फिलहाल चौथा खंभा टीम के साथ मिलकर दमदारी से पत्रकारिता कर रहे हैं।

Gwalior Murder Case: ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में शादी समारोह से लौट रहे एक युवक की घर से कुछ ही दूरी पर गोली मारकर हत्या कर दी गई।

गोली मारने वाला आरोपी रिश्ते में भाई लगता है और हत्या की वजह शादी समारोह में किसी बात को लेकर आपस में हुआ विवाद बताया जा रहा है।

घटना के बाद से इलाके में तनाव का माहौल है और बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात है जबकि वारदात के बाद आरोपी मौके से भाग निकला है। पुलिस आरोपी की धरपकड़ के हरसंभव प्रयास कर रही है।

यह है मामला –

सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात थाटीपुर थाना क्षेत्र के दुल्लपुरा गांव में रहने वाले नरोत्तम गुर्जर नामक युवक की घर से कुछ ही दूरी पर गोली मारकर हत्या कर दी गई।

हत्या का आरोप नरोत्तम की बुआ के लड़के लोकी उर्फ लोकेंद्र घुरैया पर लगा है। मृतक और आरोपी दोनों ही दुल्लपुरा गांव के रहने वाले हैं।

नरोत्तम और लोकेंद्र गांव के कुछ लोगों के साथ एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे जहां दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था।

कार्यक्रम में मौजूद समाज के लोगों ने दोनों को समझा-बुझाकर मामला शांत करा दिया था, लेकिन जब दोनों घर लौट रहे थे तभी घर से कुछ ही दूरी पर एक बार फिर दोनों आपस में उलझ गए।

इस दौरान लोकेंद्र के पास 315 बोर की बंदूक थी। तैश में आकर लोकेंद्र ने नरोत्तम को गोली मार दी (Gwalior Murder Case) और भाग निकला। गोली लगते ही नरोत्तम जमीन पर गिर गया।

परिजन व गांव वालों ने बेहोशी की हालत में लहूलुहान नरोत्तम को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां नब्ज टटोलते ही डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर और अस्पताल में दोनों ही स्थानों पर पहुंच गई। पुलिस ने नरोत्तम के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भिजवाया।

घटना के बाद से इलाके में तनाव का माहौल है। एहतियातन बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात है।

पुलिस ने फरार आरोपी लोकी उर्फ लोकेंद्र घुरैया के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरें

Breaking News : 16 October

Breaking News : 15 October