Homeन्यूजभोपालः शराब के लिए पैसे नहीं देने पर नंगा कर सड़क पर...

भोपालः शराब के लिए पैसे नहीं देने पर नंगा कर सड़क पर दौड़ाया, वीडियो हुआ वायरल

और पढ़ें

Prashant Sharma
Prashant Sharma
प्रशांत शर्मा, 15 सालों से पत्रकारिता में हैं। शुरुआत साधना न्यूज एमपी-सीजी से हुई। इसके बाद प्रदेश टुडे के फाउंडर मेंबर रहे। प्रदेश टुडे के बाद न्यूज एक्सप्रेस एमपी-सीजी चैनल की लॉन्चिंग टीम के साथ बतौर क्राइम रिपोटर जुड़े रहे। इसके बाद लंबी पारी नेशनल और रीजनल चैनल इंडिया न्यूज में रही। कुछ दिन न्यूज वर्ल्ड चैनल में दमदार रिपोर्टिंग करने के बाद मृदुभाषी अखबार में संपादक की भमिका में रहे। फिलहाल चौथा खंभा टीम के साथ मिलकर दमदारी से पत्रकारिता कर रहे हैं।

भोपाल। परविलया सड़क थाना क्षेत्र के ग्राम मुबारकपुर में रविवार को पांच आरोपियों ने शराब पीने के लिए किशोर को रास्ते में रोक कर पैसे मांगे और मना करने पर उसके साथ मारपीट की।

इतना ही नहीं उसके कपड़े उतारकर नंगा कर दिया और सड़क पर दौड़ लगाने के लिए मजबूर किया। इसका वीडियो भी बना लिया और शेखी बघारने के लिए इंटरनेट पर वायरल भी कर दिया।

वीडियो वायरल होने के बाद मामला का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने मुबारकपुर निवासी पांच आरोपियों में से तीन सगे भाइयों समेत चार को अड़ीबाजी के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया और इनके साथ ही एक नाबालिग आरोपी को भी अभिरक्षा में लिया गया है।

SDOP मंजू चौहान ने बताया कि सोमवार को एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें पांच युवक एक किशोर के साथ मारपीट करते हुए दिख रहे थे।

मारपीट के बाद उन्होंने नाबालिग के कपड़े उतारकर उसे दौड़ाना शुरू कर दिया था। भयभीत होकर नाबालिग जब भागने लगा तो उन्होंने उसका वीडियो बना लिया।

वीडियो की जानकारी मिलते ही पुलिस ने तकनीकी जांच की जिससे पता चला कि वीडियो मुबारकपुर में बनाया गया है।

इस वीडियो में दिख रहे दो आरोपियों को परवलिया थाना के पुलिसकर्मियों ने पहचाना और उन्हें घर से हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उन्होंने घटना में शामिल होने की बात मानते हुए अपने साथियों के नाम भी बता दिए।

जानकारी के मुताबिक, पीड़ित भी मुबारकपुर का निवासी है। पूछताछ में पता चला कि इन लोगों ने शराब के लिए रुपये मांगने किशोर को रास्ते में रोका था।

उसने रुपये देने से मना कर दिया था, तो उसके साथ मारपीट कर उसे बदनाम करने के लिए उसके कपड़े उतारकर भागने के लिए विवश किया और वीडियो बनाया था।

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरें

Breaking News : 16 October

Breaking News : 15 October