संदेशखाली जैसा कर्नाटक में सेक्स कांड, BJP ने मामले से झाड़ा पल्ला

More articles

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान संपन्न हुए हैं और इसी बीच कथित सेक्स कांड के आरोपों से कर्नाटक की राजनीति में नया भूचाल आ गया है।

इस सेक्स कांड के घेरे में हैं जेडीएस प्रमुख और पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के पोते एवं हासन से सांसद प्रज्वल रेवन्ना। इस कथित अश्लील वीडियो मामले की जांच के लिए राज्य की कांग्रेस सरकार ने एक एसआईटी का गठन भी कर दिया है।

33 वर्षीय प्रज्वल रेवन्ना एचडी देवेगौड़ा के बड़े बेटे एचडी रेवन्ना के बेटे हैं। एचडी रेवन्ना भी विधायक हैं ओर मंत्री भी रह चुके हैं। प्रज्वल रेवन्ना ने इन वीडियो को फर्जी बताया है।

प्रज्वल रेवन्ना के कुछ कथित वीडियो हाल के दिनों में हासन जिले में वायरल हुए हैं जिनमें आरोप लगाया गया है कि वीडियो कथित तौर पर रेप का है जिसमें महिलाएं रोती-गिड़गिड़ाती दिख रही हैं।

प्रज्वल हासन से BJP-JDS गठबंधन के उम्मीदवार हैं। इस सीट पर मतदान 26 अप्रैल को समाप्त हो चुका है। JDS पिछले साल सितंबर में NDA में शामिल हुई थी।

विपक्षी दलों का आरोप है कि ये पूरा मामला गरमाने के बाद आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर फरार हो गए हैं। उधर बीजेपी ने इस मामले से अपना पल्ला झाड़ लिया है।

इसे लेकर अब सवाल उठ रहे हैं कि संदेशखाली सेक्स कांड को बीजेपी ने खूब उछाला क्योंकि ये टीएमसी नेता का मामला था, लेकिन यहां बीजेपी गठबंधन धर्म निभा रही है।

हालांकि राज्य की कांग्रेस सरकार ने पूरे मामले की निष्पक्ष जांच के बाद प्रज्वल रेवन्ना पर कड़ी कार्रवाई का भरोसा दिलाया है। अब देखते हैं कि आने वाले बाकी चरणों में इस कथित सेक्स कांड का क्या असर होता है।

संदेशखाली जैसा कर्नाटक में सेक्स कांड –

  • मतदान के दौरान राजनीति में आया भूचाल
  • JDS प्रत्याशी का कथित अश्लील वीडियो वायरल
  • JDS नेता प्रज्वल रेवन्ना पर लगा रेप का आरोप
  • BJP की सहयोगी पार्टी है JDS
  • पूर्व पीएम देवेगौड़ा के पोते हैं प्रज्वल रेवन्ना
  • BJP ने मामले से पल्ला झाड़ा
  • BJP की कथनी करनी पर उठ रहे सवाल
- Advertisement -spot_img

Latest