Homeएंटरटेनमेंटअनुष्का 'भाभी' की बर्थडे पार्टी में पहुंचे विराट कोहली के खास दोस्त...

अनुष्का ‘भाभी’ की बर्थडे पार्टी में पहुंचे विराट कोहली के खास दोस्त ग्लेन मैक्सवेल और फाफ डू प्लेसी

और पढ़ें

Nisha Rai
Nisha Rai
निशा राय, पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हैं। इन्होंने दैनिक भास्कर डिजिटल (M.P.), लाइव हिंदुस्तान डिजिटल (दिल्ली), गृहशोभा-सरिता-मनोहर कहानियां डिजिटल (दिल्ली), बंसल न्यूज (M.P.) जैसे संस्थानों में काम किया है। माखनलाल चतुर्वेदी पत्रकारिता विश्वविद्यालय (भोपाल) से पढ़ाई कर चुकीं निशा की एंटरटेनमेंट और लाइफस्टाइल बीट पर अच्छी पकड़ है। इन्होंने सोशल मीडिया (ट्विटर, फेसबुक, इंस्टाग्राम) पर भी काफी काम किया है। इनके पास ब्रांड प्रमोशन और टीम मैनेजमेंट का काफी अच्छा अनुभव है।

Anushka Virat Birthday Party: बीते रोज बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अपना 36वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इस मौके पर उनके फैंस और फ्रेंड्स ने सोशल मीडिया पर ढेर सारी बधाई दी। इन सबके बीच अनुष्का के पति और क्रिकेटर विराट कोहली ने पत्नी के जन्मदिन पर बहुत ही खूबसूरत पोस्ट किया और दोस्तों के साथ धूमधाम से उनका जन्मदिन मनाया। पार्टी की फोटोज अब तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें अनुष्का-विराट बेहद खुश दिख रहे हैं।

ग्लेन मैक्सवेल और फाफ डू प्लेसी भी हुए शामिल

अनुष्का शर्मा की बर्थडे पार्टी में विराट कोहली के खास दोस्त और क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल और फाफ डू प्लेसी भी शामिल हुए। वायरल तस्वीरों में सभी साथ में डिनर करते दिख रहे हैं और फोटो क्लिक करवाते हुए नजर आ रहे हैं।

Anushka Virat birthday party

बेटे के जन्मदिन के बाद पहला बर्थडे

ये जन्मदिन इसलिए भी खास है क्योंकि बेटे अकाय के जन्म के बाद ये अनुष्का शर्मा का पहला बर्थडे हैं और बेटे के जन्म के बाद से ही वो काफी वक्त तक किसी पार्टी या इवेंट में नजर नहीं आई। हालांकि, अनुष्का की बर्थडे पार्टी की फोटोज में बेटे अकाय और बेटी वमिका नजर नहीं आईं।

Anushka Virat birthday party

विराट का प्यार भरा पोस्ट

पत्नी के जन्मदिन पर विराट ने बीती शाम सोशल मीडिया पर एक प्यारभरा पोस्ट किया, जिसमें अनुष्का की कुछ फोटोज शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- “अगर तुम ना मिली होती तो शायद मैं जिंदगी की राह में कहीं भटक गया होता। जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं। तुम मेरी दुनिया में रोशनी की तरह हो. हम आपसे बहुत प्यार करते हैं”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

बता दें कि विराट और अनुष्का ने 5 साल की लंबी डेटिंग के बाद साल 2017 में इटली में धूमधाम से शादी की थी। ये कपल फैंस के बीच काफी पॉपुलर है और लोग इन्हें विरुष्का के नाम से बुलाते हैं। दोनों ने साथ में कई टीवी एड में काम किया है। ऑन स्क्रीन हो या ऑफ स्क्रीन, दोनों की केमिस्ट्री कमाल की है।

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरें

Breaking News : 16 October

Breaking News : 15 October